Trending Topics

कर्वी फिगर के लिए जानी जाने वाली Abigail Ratchford ने शेयर की अपनी न्यूड तस्वीरें

Abigail Ratchford latest photos

आज हम आपके लिए बहुत ही सेक्सी मॉडल और सेक्सी, कर्वी फिगर के लिए जानी जाने वाली Abigail Ratchford की तस्वीरें लेकर आए है। आप सभी को बता दें की ये बहुत ही सेक्सी और हॉट मॉडल मानी जाती है इन्हों कई फोटोशूट्स करवाए है जो बहुत ही सेक्सी और हो रहें है। आप सभी को बता दें की Abigail इंस्टाग्राम की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल मानी जाती है इन्हे लोग बहुत पसंद करते है। ये अमेरिकन ग्लैमरस मॉडल है और साथ ही ये कई टीवी शोज में भी नजर आती है। आप सभी के लिए आज हम इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट है। 

आप सभी को बता दें की Abigail Ratchford के इंस्टग्राम पर 8.1m followers है और उसपर ये अपनी हर दिन सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती रहती है। आज हम आपको उनकी वहीँ तस्वीरें दिखाने जा रहें है जो उन्होंने इंस्टग्राम पर अपलोड की है और बहुत ही सेक्सी है।

एक तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती है I guess one more in the Star bikini because .. well why not 😳

इसी के साथ एक फोटो और शेयर की है और लिखा है Just a few weeks until the launch party for TJ Scott's In The Tub Vol 2 - A special charity project compiled of portraits of 160 people from all walks of life to help raise money for breast cancer research and awareness. We are teaming up with F*ck Cancer on this book, and they will receive all of the Profit. Can't wait to finally have a copy in my hand 👏🏼😍

आइए देखते है और भी तस्वीरों में इनका लुक।

You may be also interested

1