Trending Topics

Video : जानिए बॉलीवुड गॉसिप्स बॉलीवुड एक्टर्स के साथ

Bollywood gossips with bollywood actors

बॉलीवुड में इन दिनों हर कोई अपनी आने वाली फिल्मों के लिए सुर्ख़ियां बटोर रहा है. चाहे बात दीपिका पादुकोण की हो, या फिर बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की. तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कौनसे एक्टर की कौनसी मूवी आने वाली है.

बात करें एक्ट्रेस विद्या बालन की तो 'तुम्हारी सुलु' की सफलता से ये काफी खुश हैं और जल्दी ही ये अपने पति और प्रोडूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ इंदिरा गांधी पर लिखी पुस्तक पर फिल्म बनाने के लिए सारे राइट्स ले लिए हैं. खबर ये भी है कि विद्या बालन इस फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा सकती हैं.
 

वहीँ दीपिका अपनी फिल्म 'पद्मावत' के लिए काफी समय से चर्चा में है. खबर ये है 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज़ होनी है और साथ ही ये बता दे इसी के साथ और इसी दिन अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म 'पैडमैन' रिलीज़ कर हे हैं. दोनों फिल्मों को देखा जाए तो ये सबसे बड़ा क्लैश बताया जा रहा है और अब देखना ये है कि दर्शक कौनसी फिल्म ज्यादा देखना पसंद करते हैं. जहाँ अक्षय की मूवी कोई नहीं छोड़ना चाहता, वही दूसरी तरफ दर्शक दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' के लिए बेसब्र हैं. तो बस इंतज़ार है तो इन दोनों फिल्मों का जिसे सभी देखना चाहते हैं. बॉलीवुड के ऐसे गॉसिप्स कई बार सामने आते हैं और इसी तरह के कुछ और गॉसिप्स हम लेकर आये हैं इस वीडियो के ज़रिये जिसमे आपको सारी खबरें मिलेंगी. आइये देखिये और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

'लो कल्लो बात' में कैश के धनी मुकेश की कहानी

Video : लाखों लंदन वासी कर रहे हैं महामृत्युंजय मंत्र का जाप

 

Recent Stories

1