Trending Topics

इस लड़की के साथ रोज बिस्तर पर सोता था जहरीला कोबरा सांप

  • October 27, 2018
  • OMG!
delhi girl sleep with snake devendra kaur

दुनिया में कई ऐसे अजीबोगरीब लोग होते हैं जिनकी हरकते देखकर हम तो डर जाते हैं लेकिन ऐसे लोगों को कोई डर नहीं लगता. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो रोज दो सांपो के साथ सोती हैं. जी हां... सुनकर आप भी हैरान तो ही गए होंगे लेकिन ये सच है. इस लड़की का नाम है देवेंद्र कौर उर्फ़ रिंकी जो दिल्ली  के कृष्णा नगर की रहने वाली है. रिंकी के बारे में ये कहा जाता है कि वो रोज दो सांपो के साथ सोती हैं लेकिन फिर भी वो अब तक जिन्दा है.

इस लड़की ने बताया कि एक दिन उसके परिवार के सभी सदस्य विदेश जा रहे भाई को छोड़ने गए थे. सुबह करीब 8 बजे उसकी नींद खुली तो उसके साथ बिस्तर पर  4 फुट का सफेद सांप भी सो रहा था. ये देखकर वो काफी ज्यादा डर गई और अपने परिवार वालों को उस लड़की ने इस बात की खबर दी. लेकिन परिवार वाले भाई को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए दूर जा चुके थे. जब परिजन घर पर वापिस आए तो उन्होंने देखा कि सांप अब तक उनकी बेटी के साथ बिस्तर पर सो रहा है. 

इसके बाद परिजनों ने सांप रेस्क्यू टीम को बुलाकर उसे पकड़वा दिया और दूर खेतों में छोड़ दिया. लेकिन कुछ दिन बाद फिर से वो सांप आकर लड़की के साथ बिस्तर पर सो गया. सांप लड़की के साथ आराम से सो रहा था. लेकिन जब लड़की ने शोर मचाया तो सांप ने अपना फन उठाते हुए फुफकरना शुरू कर दिया. इसके बाद दोबारा मारने के बजाय खेत में छोड़ दिया गया. लड़की के साथ ऐसा कई बार हुआ है लेकिन गनीमत है अब तक उसकी जान सुरक्षित है.

मरने के बाद भी इंसान की लाश से आती है चीखने की आवाज, ऐसे ही कुछ और हैरान करने वाले तथ्य

यहां अपराधियों के मुंह में धधकता लोहा डालकर उनसे उगलवाते हैं सच

 

You may be also interested

1