Trending Topics

ये मशीन करेगी आपके कपडे इस्त्री, हो गया काम आसान 

effie Machine Invented That Will Iron 12 Items Of Clothing

आज के ज़माने में तकनीक इतनी आगे निकल गयी है कि हमे कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं पड़ती. सारे काम अब हमारी मशीन ही कर देती हैं. हमे बाद उसे काम बोलने की देरी है. सब कुछ आटोमेटिक होने लगा है. खाने से लेकर कपड़े धोने तक और घर की सफाई तक.

जी हाँ, हर चीज़ के मशीन आ गयी है जिससे हम अपने काम आसान कर लेते हैं और अपने आप हो भी जाते हैं. लेकिन बात करें इस्त्री की तो कपड़ों को इस्त्री करने में सभी को जोर आता है. बिना इस्त्री के कपडे पहन भी नहीं सकते. ऐसे में बहुत टाइम ख़राब होता है, लेकिन अब आपको इसकी भी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है.

 

क्योकि इसके लिए भी आ गयी है एक मशीन जो आपके कपड़ों को अपने आप आयरन कर देगी. जी हाँ, एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं एक मशीन है जो आपके कपड़ों को देखते ही देखते एकदम सही तरीके से प्रेस कर रही है और कपडे अपने आप बाहर आ रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे और खुश हो जायेंगे इस मशीन के बारे में जानकर. इस मशीन से आपका टाइम भी बचेगा और आपको कपडे आयरन भी नहीं करने पड़ेंगे. आइये देखते हैं ये वीडियो.

Video : जानिए बॉलीवुड गॉसिप्स बॉलीवुड एक्टर्स के साथ

ऑफिस में लगे ठंड तो ऐसे होते हैं मनवा इमोशन

 

You may be also interested

1