Trending Topics

ठंड में नहाने से बचने का सही तरीका है ये

funny winter bath

ठंड में कौन नहाना चाहता है. हर कोई इससे बचना चाहता है ताकि नहाना ना पड़े. लेकिन नहाना तो होता ही है.कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हे नहाने से इतना ज्यादा परहेज होता है कि हफ़्तों तक नहीं नहाते. वैसे ही ठंड के ऊपर सोशल मीडिया पर बहुत कुछ बताया जाता है  जो काफी फनी भी होता है. वैसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.
 

हैरान ही नहीं बल्कि इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. तो क्या आप जानते हैं बिना पानी एक कैसे नहाया जाता है. नहीं जानते होंगे बल्कि हमारी बात सुनकर हैरान रह गए होंगे. लेकिन ऐसा ही कुछ कर रहा है ये शख्स जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आपको भी यकीन नहीं  होता तो देखिये इस वीडियो को जिसमे ये लड़का बिना पानी के नहा रहा है.

इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गए है जिसे फेसबुक पेज Viral Videos ने शेयर किया है. आइये आपको दिखा देते है ये फनी और वायरल वीडियो जिसे देखकर आप वभी समझ जायेंगे की कैसे नहाना चाहिए ठंड में. दरअसल, आपको भी कई सारे बहाने बनाने रहते होंगे नहीं नहाने के. लेकिन घर वाले हैं कि मानते ही नहीं है और अजब अब नहीं मानते तो हमे नहाना ही होता है. तो इस तरीके से आपकी बात भी रह जाएगी और आपको नहाना भी नहीं पड़ेगा.

चेन्नई के दो आर्टिस्ट ने हिन्दू देवी देवताओं को बनाया सांवला, जानें क्यों

 

1