Trending Topics

दोस्तों के साथ इंडोनेशिया में वेकेशन एन्जॉय करती नज़र आयी ईशा

Isha gupta enjoying vacation with friends

इन दिनों सोशल मीडिया का काफी चलन है. आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी धड़ल्ले से सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है. बॉलीवुड के भी हर बड़े सेलिब्रिटी को सोशल मीडिया पर आसानी से ढूंढा जा सकते है(कुछ लोगो को छोड़ कर). सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपना Hot अवतार दिखाती नज़र आती है.

एक ऐसी ही एक्ट्रेस है, जो अक्सर Bold अवतार के चलते सोशल मीडिया पर छायी रहती है. यह एक्ट्रेस है ईशा गुप्ता, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी Bold तस्वीरें शेयर करती नज़र आती है. ईशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई न्यूड और टॉपलेस तस्वीरें भी शेयर करती हुई नज़र आयी है.

ईशा की ये Hot तस्वीरें सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट तक पर वायरल है. हाल ही में ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया था. अपने इस फोटोशूट में ईशा ब्लैक बिकिनी में नज़र आयी थी.

इसी बीच ईशा अब अपने दोस्तों के साथ इंडोनेशिया पहुंच गयी है. यहाँ वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मानाने पहुंची है. ईशा ने अपनी इस वेकेशन से जुडी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपनी इन तस्वीरों में ईशा बिकिनी में पूल किनारे एन्जॉय करती नज़र आ रही है.

इंटरनेट पर आलिया की न्यूड तस्वीर वायरल

शाहिद और मीरा की प्यारी मीशा हुई 1 साल की

मिलिए करण जोहर के जुड़वाँ बच्चो से, बन जायेगा आपका दिन!

पहरेदार पिया की सीरियल पे अनगिनत सवाल, ये हुए अंजाम!

 

You may be also interested

Recent Stories

1