Trending Topics

बॉलीवुड और तेलगु दोनों ही इंडस्ट्री पर राज करती है ये हॉट एक्ट्रेस

kajal agrwal share her sexy and bold photos

साउथ की कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेस को अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से पीछे छोड़ दिया है उन्ही में से एक मानी जाती है काजल अग्रवाल जो बहुत ही हॉट और खूबसूरत है। आप सभी जानते ही है कि काजल साउथ की बहुत ही उम्दा एक्ट्रेस है और इन्होने कई तेलगु, तमिल मूवीज में काम किया है। 

इन्होने कई हिंदी मूवीज में भी काम किया है और आपको यह भी बता दें की इन्होने अपने करियर की शुरुआत हिन्दी फिल्म क्यों! हो गया ना... से की थी जो बहुत ही शानदार रहीं थी।

उसके बाद इन्होने कई मूवीज में काम किया जैसे लक्ष्मी कल्याणम्, चन्दामामा, पझनी, मोधी विलयडु, सिंघम, स्पेशल 26, पायुम पूली, दो लफ़्ज़ों की कहानी, सरदार गब्बर सिंह, गोविंदुडु अंदरीवाडेले, जिल्ला आदि।

आज हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है। आप सभी को बता दें की इनके इंस्टग्राम पर 6.2m followers है और अभी हाल ही में इन्होने अपने अकॉउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो बहुत ही शानदार है इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इन्होने लिखा है And I'm far, far away with my head up in the clouds And I'm far, far away with my feet down in the crowds And I'm far, far away But the sound of home is loud still as loud 🎶

एक तस्वीर और वाइट सूट में शेयर करते हुए लिखा है  thesuperwomanpose #withatouchofindianjhumkasofcourse #vanityvandiaries

1