Trending Topics

इनकी गाड़ी जैसी गाड़ी कभी नहीं देखि होगी आपने, देखिये मज़ेदार वीडियो

Mai nikla gaddi lai ke

चलिए आपको दिखाते हैं एक और फनी वीडियो जो हाल ही में वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर फनी वीडियो, और प्रैंक वीडियो की कोई कमी नहीं है. जितनी चाहे और जैसी चाहे वैसी वीडियो हमे मिल जाती है. ऐसे वीडियो हमारे मनोरंजन के लिए बनाये जाते हैं. साथ ही ये अब पैसे कमाने का भी जरिया बन चूका है.

आये दिन हम प्रैंक वीडियो, फनी वीडियो, हॉरर वीडियो देखते हैं जिसे देखकर हम अपनी दिनभर की थकान को दूर कर लेते हैं और थोड़ा हंस लेते हैं. बात करें गाँव के बच्चों की, जुगाड़ लगाने में बहुत माहिर होते हैं ये बच्चे. कुछ भी कर के कोई न कोई चीज़ ऐसी बना लेते हैं जिसे देखने वाला भी बस देखते ही रह जाता है.

 

जैसे इस वीडियो में इन बच्चों की ये गाडी है, देखकर आपको भी हंसी ही आएगी और यही कहेंगे की कमल की गाड़ी बनाई हैं इन बच्चों ने. जैसा कि आप देख सकते हैं इन बच्चों ने दो कुत्तों को गायों की तरह बाँध दिया है और पीछे अपने बैठने के लिए जगह बना ली और साथ ही पहिये भी लगा दिए हैं. अब ये गाड़ी इतनी तेज़ दौड़ रही है कि आप भी रह जायेंगे पीछे. तो आइये देखते हैं ये वीडियो जो VivaVideo से बनाया गया है और इसे शेयर किया है GURU G funny Blog ने. 

ये बच्चे कर रहे है एक जोरदार डांस, देखते रह जायेंगे आप भी

अक्सर लड़के जैसे दीखते हैं वैसे होते नहीं है, देखिये ये वीडियो

 

1