Trending Topics

ऑनलाइन महिलाओं का ये सामान खरीदते है यहाँ के पुरुष

men buy used lingerie online

अक्सर ही दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब चीज़े या बातें सुनने में आ ही जाती है। जैसे इन दिनों भी एक खबर काफी सुर्ख़ियों में है। महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स कहीं खरीदे जाए ऐसा कभी सूना है आपने ?? जी दरअसल में आज हम ऐसी ही एक खबर आपके सामने लेकर आए है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। 

जी हम बात कर रहें है अमेरिका के पनामा देश की जहाँ पर महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स पुरुषों द्वारा खरीदे जाते है वो भी भारी मात्रा में। जी हाँ यहाँ के पुरुष महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स खरीदते है और यहाँ की सरकार को महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स बेचकर लाखो का फायदा होता है। ये गारमेंट्स खरीदने वाले पुरुषो की उम्र 18 से 35 होती है  और ये लोग महिलाओं के अंडरगारमेंट्स ऑनलाइन खरीदना पसंद करते है।

अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई कि वो इसका क्या करते है लेकिन इसकी बिक्री बहुत ही तेजी से बढ़ रहीं है। अमेरिका की एक साइट इस काम को करती है और ये साइट ब्रिटेन में भी काफी प्रचलित है। यहाँ पर महिलाओं के पहनी हुई पुरानी हो गई ब्रा और पेंटी की कीमत 5 हज़ार डॉलर यानी की 3.35 लाख रुपए होती है और इसे बेचकर यहाँ की साइट्स लाखो करोड़ो कमाती है। 

"यात्रीगण कृपया ध्यान दें" इस आवाज के पीछे ये मोहतरमा है

जब स्पेस में बैडमिंटन खेलते नजर आए एस्ट्रोनॉट्स

भुत की एक्टिंग करते करते जब सच में आ गया भुत/strong>

 

You may be also interested

1