Trending Topics

इस मशरूम की दुर्गन्ध सूंघने के बाद कामुक हो जाती है महिलाएं

mysterious Hawaiian Mushroom that Make Her Sexual

आज हम आपको मशरूम की एक ऐसी प्रजाति के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. इस मशरूम की खासियत यह है की इसकी बदबू सूंघने के बाद महिलाये कामुक हो जाती है. जी हाँ, खुशबु नहीं बदबू.

दरअसल हवाई आइलैंड पर एक ऐसा मशरूम पाया गया है जिसकी बदबू महिलाओं को कामुक बनाने का काम करती है. हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर ऊंगने वाला ये मशरूम पिछले करीब 15 सालों से कई वैज्ञानिकों के लिए सर का दर्द बना हुआ है.


 

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने इस अंजान किस्म की मशरूम पर रिसर्च कर पाया की, इस मशरूम में कुछ ऐसी प्रॉपर्टी थी कि इसकी दुरगंध से महिलाएं कामुक हो जातीं है.

 

जिसके बाद इस मशरूम को लेकर 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर एक्सपेरिमेंट किया गया. इस एक्सपेरिमेंट में महिलाओं को मशरूम सूंघने के लिए दिया गया. 

मशरूम सूंघने के कुछ ही देर बाद ही कुछ महिलाओं में कामुक बदलाव देखने को मिले. इन 16 महिलाओं में से 6 महिलाओं की सेक्शुअल फीलिंग बहुत बढ़ गईं.

6 महिलाओं पर देखने को मिला असर

वहीं अन्य 10  महिलाओं की हार्ट-बीट तेज हो गई थी.  इस एक्सपेरिमेंट में शामिल एक ब्लॉगर ने लिखा कि, लावा डिपॉजिट पर पैदा हो रही ये मशरूम करीब 600 से 10000 साल पुरानी है. 

Recent Stories

1