Trending Topics

रातोरात ही ये नदी बदल गई खून के रंग में

river turned bloody in a night

आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां अचानक से एक रात में ही नदी खून के रंग में बदल गई. जैसे ही सुबह लोगो ने देखा सभी भयानक तरीके से डर गए. ये घटना रूस के रुस के ट्यूमन शहर की है. नदी के लाल रंग को देखकर सभी लोग हैरान रह गए और इस सोच में पड़ गए कि आख़िरकार ये हुआ कैसे. 

 

 

 

 

साइंटिस्ट तक ने इस नदी के बारे में पता लगाया लेकिन अब तक उन्हें भी इसका कारण नहीं पता चल पाया है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस नदी के पानी से सभी लोगो की जान को भी खतरा है. 

जाँच करने पर भी इसका अब तक पता नहीं चल पाया है. कुछ लोगो का कहना है कि क़यामत आने वाली है और कुछ तो इसे बाइबल से जोड़ रहे है. 

वही अगर एक्सपर्ट  की माने तो शायद इस नदी में किसी फैक्ट्री ने केमिकल डंप कर दिया होगा जिसके रिएक्शन के कारण नदी का रंग लाल हो गया है. हालाँकि अब भी इसकी जाँच की जा रही है. 

वही नदी के पास रहने वाले सभी लोगो के बीच खौफ की स्थिति बनी हुई है. यहाँ रहने वाले लोगो का कहना है कि, हमने ऐसा पहले कभी नहीं देखा, इसका रंग इतना लाल कैसे हो गया. ये बहुत ही ज्यादा खतरनाक है. खैर अब इसकी असलियत तो जाँच रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगी. 

यहाँ 8 या 10 घंटे नहीं बल्कि होती है सिर्फ 40 मिनट की रात

यहाँ जिन्दा कुत्तो को जलाकर बेचा जाता है उनका मांस

 

You may be also interested

Recent Stories

1