Trending Topics

शिरडी में एक बार फिर नजर आया 'साईं बाबा' का चमत्कार

Sai Baba Image Appears on The Wall of Shirdi Sai Temple

आज के समय में कई ऐसे चमत्कार है जो हो जाते हैं और हम कुछ समझ नहीं पाते हैं. ऐसे में हम बात कर रहे हैं आज एक ऐसे चमत्कार की जो हाल ही में हुआ है. जी दरअसल साईं भक्तों के लिए 'साईं बाबा' सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि उनका पूरा संसार है और साईं के भक्तों को हर ओर बस साईं ही नजर आते हैं. वहीं भक्तों की श्रद्धा भक्ति ही है जिससे वो बाबा को हर जगह देख पाते हैं. आज के समय में कोई उन्हें फकीर कहता है तो कोई योगी, कोई साधू तो कोई संत. 

वहीं साईं बाबा के आगे आज दुनिया नतमस्तक है और हर कोई उनके चमत्कार से वाकिफ है. वहीं शिरडी में साईं भक्तों को कई चमत्कार देखने को मिलते हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. आप सभी को बता दें, शिरडी में एक साल बाद दोबारा साईं भक्तों को बाबा का चमत्कार देखने को मिला है जो हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल शिरडी के साईं बाबा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

हुआ यूँ कि कुछ लोगों का दावा है कि साईं बाबा की तस्वीर मंदिर की दीवार पर उभर आई है और उसे देखने के बाद कई भक्त भावुक हो गए. वहीं उसे देखने के लिए ही वहां भक्तों की भीड़ जमा हो गई और उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, 11 जुलाई को रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर दर्शन के लिए द्वारकामाई मंदिर में पहुंचे भक्तों और श्रद्धालुओं ने यह दावा किया है. वहीं उनके अनुसार उन्हें दीवार पर साईं बाबा की छवि दिखाई दी है और ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले 12 जुलाई को साईं बाबा की छवि दिखने की बात सामने आई थी.

सूखी झील में की खुदाई, निकली ऐसी चीज़ कि देखकर उड़ गए होश

 

Recent Stories

1