Trending Topics

Video : ऐसी स्कूल की लड़ाई हम सभी ने की है बचपन में 

school fights be like

स्कूल की यादें हम सब के लिए काफी खूबसूरत होती हैं, जिन्हे हम ज़िन्दगी भर याद रखते हैं और कभी नहीं भूलते. स्कूल की मस्ती, क्लासरूम में टीचर से डांट खाना और आपस में लड़ना बस ऐसे ही निकल जाता है सारा समय. तो कुछ और बात को छोड़कर हम बात करते हैं लड़ाई की, जो हर कोई करता है.

इतना ही नहीं एक ही क्लास में हमारे ग्रुप भी बन जाते हैं जिससे हम एक दूसरे से बात नहीं करते. ऐसे में हम क्या क्या करते हैं आइये बता दे. छोटे छोटे बच्चे हर छोटी बात पर लड़ने लगते हैं. चाहे वो क्लासरूम की बात हो या फिर कोई बस से घर जाने की. किसी भी बात को लेकर लड़ाई होती है और एक दूसरे से भिड़ जाते हैं.

ऐसे में जब मेटर अपने हाथ से निकला हुआ दीखता है तो हम क्या करते हैं अपने बड़े भाई या फिर बहन की धमकी देते हैं जिससे की सामने वाला डर जाये. लेकिन वो भी क्या करता है कि अपने बड़े भाई को बुला लेता है और फिर जो पंगे होते हैं उसे सभी देखते हैं. आप सब भी स्कूल में ऐसे ही होंगे और लड़ाई करने के बाद आप भी अपने बड़े सिबलिंग को लेकर जाते होंगे. फिर बचा हुआ मेटर वही सुलझाते हैं. अब हमसे से तो ठीक होने से रहा वही करेंगे जो करेंगे. तो आइये हम आपको दिखाते हैं ये फनी वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल Rishhome ने शेयर किया है. 

कुछ लड़कियां ऐसा भी चाहती हैं, ज़रा देखिये इस वीडियो को

बिल से बचने के लिए दो बिल्डिंग्स के बिच लटका ये शख्स, हो रहा है वीडियो वायरल

 

1