Trending Topics

जब भारतीयों के बिच फंस गया ये विदेशी, देखिये इस वीडियो में 

smoking kills funny video

स्मोकिंग और ड्रिंकिंग के लिए हमे मना ही किया जाता है. लेकिन हम फिर भी नहीं मानते. ये कितना कितना गलत ये सभी समझते हैं. लेकिन इसके बाद भी लोग अपनी आदतों से बाज़ नहीं आते. खास कर भारत के लोग, जो एक बार ऐसा नशा कर लेते हैं तो उनकी आदत ऐसी ही हो जाती है कि उनसे कुछ भी कह लो लेकिन वो सिगरेट या शराब नहीं छोड़ पाते.

इससे भले ही कैंसर हो जाये, या जान ही क्यों ना चली जाए. इसी से जुड़ा हम एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो बहुत ही मज़ेदार है. आप ये तो मानते हो होंगे भारत में अगर कोई भी विदेशी आ जाये तो यहां के कुछ लोग ऐसे होते हैं जो उन्हें लूट लेते हैं या फिर उन्हें अच्छे से बेवकूफ बना देते हैं.

अंग्रेजों को मुर्ख बनाना यहां के लोगों को आसान लगता है. क्योकि विदेशी यहां के नियम नहीं जानते या फिर उन्हें यहां के बारे में पता नहीं होता. ऐसे में ही लोग ज्यादा फायदा उठाते हैं. इस वीडियो में एक अंग्रेज के साथ ऐसा ही कुछ किया है एक पान वाले ने, जो उसे सिगरेट दे रहा था.

जी हाँ, जब बच्चों को सिगरेट बेचने से विदेशी ने मना किया तो इस  पान वाले ने क्या किया, आइये दिखा देते हैं इस वीडियो के ज़रिये जो काफी वायरल हो रहा है और फनी भी है. आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल 2 Foreigners In Bollywood ने शेयर किया है जो अपनी ऐसी ही रपंक वीडियो के लिए जाने जाते हैं. 

VIDEO: सोशल मीडिया पर धूम बचा रहा ये स्ट्रीट टैलेंट

बिल से बचने के लिए दो बिल्डिंग्स के बिच लटका ये शख्स, हो रहा है वीडियो वायरल

 

Recent Stories

1