Trending Topics

इस बच्चे की हेयर स्टाइल देखकर चौक जाते हैं लोग

This 4 Months Old Boys Hair Is Making People Crazy In Australia

आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्रेंड करने लग जाता है फिर वह कोई तस्वीर हो या कोई वीडियो. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ट्रेंड कर रही है. जी हाँ, यह तस्वीर एक बच्चे की है जो सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रही है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह बच्चा 4 महीने का है और ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में पैदा हुआ है. 

जी हाँ, इस बच्चे का हेयर स्टाइल तो आप देख ही रहे हो. हे ना, जी हाँ, और इसका नाम है बोस्टन. आजकल इंटरनेट पर यह सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. आप सभी को बता दें कि इसकी यह फोटो उसकी मां Tara Simich ने शेयर की है जो सभी को पसंद आ रही है.

उस बच्चे की मॉम ने एक फोटो क्या शेयर कर दी बस सभी दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, सब बच्चे के हेयरस्टाइल पर फ्लैट हो गए और इन सभी में मजेदार बात यह है कि बोस्टन के बाल खड़े ही रहते हैं.

जी हाँ, उसकी मम्मी अपने इंस्टा पर उसकी फोटोज शेयर करती रहती हैं और वह खुद बताती हैं कि जब बोस्टन को कोई पहली दफा देखता है तो हैरान रह जाता है.

उसे यकीन नहीं होता कि इस छोटे से बच्चे के बाल ऐसे कैसे खड़े ही रहते हैं. आप सभी को बता दें कि बोस्टन से पहले जापान के एक बच्चे की फोटो वायरल हुई थी. और उसके बाल भी कुछ ऐसे ही थे जैसे बोस्टन के हैं.

ग्रुप में फोटो खिंचवाने के बहुत शौकीन है यह कुत्ते, देखकर आ जाएगा प्यार

इन ट्रिक्स से फोटोज क्लिक कर आप भी बन सकते हैं इंस्टाग्राम के बादशाह

पत्तियों में कलाकारी देखकर बन जाएगा आपका दिन

 

1