Trending Topics

सांड के कारण इस महिला ने ताउम्र नहीं की शादी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

  • January 19, 2019
  • OMG!
woman did not marry because of bull

शादी जिंदगी में जरूरी तो नहीं लेकिन एक अहम हिस्सा जरूर होता है. कई बार लोग किसी कारण से शादी नहीं कर पाते हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसने एक सांड के चलते ताउम्र शादी नहीं की है.  

जी हाँ... सुनकर आप भले ही हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. जिस महिला की हम बात कर रहे हैं वो तमिलनाडु के मुदरै जिले की रहने वाली सेल्वरानी कनगारासू है. सेल्वरानी की उम्र अभी 48 साल है लेकिन उन्होंने बहुत ही कम उम्र में शादी ना करने की ठान ली थी. दरअसल सेल्वरानी कनगारासू ने एक सांड पाला हुआ है. वो चाहती है कि उनका सांड हमेशा जल्लीकट्टू प्रतियोगिता में हिस्सा ले.  

सेल्वरानी कनगारासू अपने परिवार की इस परंपरा को पूरा करने के लिए सांड पाले हुए है और उनका ऐसा मानना है कि सांड को पालना किसी बच्चें को पालने के सामान होता है. इस बारे में बात करते हु सेल्वरानी कनगारासू ने कहा कि, 'उनके दोनों ही भाइयों के पास सांड की देखरेख करने का टाइम नहीं था. उनके भाई ये सब नहीं कर पाए तो ये जिम्मेदारी उन्होंने ही उठा ली.' अब सेल्वरानी ये काम करके खुद पर गर्व महसूस करती है और उनका कहना है कि वो बहुत खुश भी है. 

महिला को हुई अजीबोगरीब बीमारी, नहीं सुन पाती मर्दो की आवाज

Omg... हर रोज 10 छिपकली खाता है ये आदमी, वजह जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

 

 

You may be also interested

1