Trending Topics

Photos : फिर से बेहद Bold लुक के साथ शेयर की Chloe Khan ने फोटोज

chloe khan hot pictures

हॉलीवुड मॉडल हो या फिर एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी बोल्ड फिगर के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड मॉडल के अक्सर ऐसे ही फोटो सामने आते रहते हैं. उन्ही के कुछ फोटो हम सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. अभी हाल ही में हम बात कर रहे हैं, हॉलीवुड मॉडल Chloe Khan की जिन्हे आप जानते ही होंगे.

ये अपने हॉट बट और हॉट फिगर के लिए जानी जाती हैं. बता दे ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की झड़ी भी लगाई हुई है. आप देख सकते हैं क्लो अपनी फ्रेंड के साथ कैमरे के सामने हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. ये  किलर लुक उनके फैन के लिए बेहद ही मदहोश कर देने वाला है.

इन फोटो में आप देख सकते हैं वो ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, #SMART OR #CASUAL ? वहीँ दूसरी ओर वो ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहने हुए हैं और कार में बैठ कर मैगज़ीन पढ़ती हुई नज़र आ रही हैं.

इसमें आप देख सकते हैं इनके हॉट प्राइवेट पार्ट्स भी साफ़ नज़र आ रही हैं और हमेशा की ही तरह ये हॉट और सेक्सी, बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Let them chat shit . Keep going . Forget everyone’s opinion unless it matches your goals and make it happen .

There will be one person laughing in the end and trust me it isn’t the haters. इसी के अलावा वो कुछ और हॉट तस्वीरों के साथ आयी हैं जो उन्हें और भी हॉट बना रही हैं.

आगे देखिये इनकी और भी हॉट तस्वीरें 

You may be also interested

1