Trending Topics

दीपिका की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

deepika padukone sexy photos bold photos

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हॉट और गॉर्जियस तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि दीपिका बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. आप सभी ने दीपिका को बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अवतार में फिल्मों में देखा होगा.

दीपिका रियल लाइफ में बहुत सेक्सी हैं और उन्होंने अक्सर ही अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. दीपिका जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली हैं दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो गई है.

आपको बता दें कि दोनों की शादी की डेट 12 नवंबर निकाली गई है. आपको पता ही होगा कि दीपिका रणवीर के पहले रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रहीं थीं लेकिन दोनों का जल्द ही ब्रेअकप हो गया.

दीपिका की फिलहाल हम जो तस्वीरें लेकर आए हैं वह सभी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. दीपिका की यह तस्वीरें काफी अलग है और उनकी यह तस्वीरें आप सभी ने देखी भी नहीं होंगी.

दीपिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. बोल्डनेस दिखाने में दीपिका कभी पीछे नहीं रहती हैं.

1