Trending Topics

लड़की ने ऑनलाइन मंगवाया था स्कर्ट, साथ में आई ऐसी चीज़ जिसे देखते ही उड़ गए होश

  • February 22, 2019
  • OMG!
leonie pattinson online shopping condom wrapper with skirt online shopping fraud

इन दिनों लगभग हर व्यक्ति ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करता है लेकिन कई बार ऑनलाइन शॉपिंग में भी ऐसे-ऐसे फ्रॉड हो जाते हैं जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है.  आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ये मामला इंग्लैंड के स्टेफोर्डशायर में कीले यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक 21 वर्षीय लड़की लियोनी पैटिसन का है जिसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग हो गया.

जानकारी के मुताबिक लियोनी ने प्रैटीलिटलथिंग नाम की एक वेबसाइट से शॉपिंग की थी. उन्होंने इस वेब साईट से एक स्कर्ट मंगवाया था जिसकी कीमत करीब 2,283 रुपये थी. जब लियोनी ने अपने ऑर्डर का पैकेट खोला तो अंदर एक ऐसी चीज़ निकली जिसे देखते ही लियोनी के होश उड़ गए. सूत्रों की माने तो लियोनी ने जो स्कर्ट मंगवाई थी उसके पैकेट के अंदर साथ में एक कंडोम का भी पैकेट मिला. जी हाँ.. जैसे ही लियोनी ने अपने स्कर्ट के साथ पैकेट के अंदर कंडोम के भी पैकेट देखे तो फिर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया जिसके बाद लियोनी पैटिसन ने सोशल मीडिया पर कंपनी की इस हरकत को शेयर कर दिया. 

लियोनी के साथ हुई ये घटना सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई. लियोनी ने सोशल मीडिया पर गुस्से को जाहिर करते हुए पूरी आपबीती बताई साथ ही इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं. अपने पोस्ट के जरिए लियोनी ने उस कंपनी को भी  खूब लताड़ लगाई है. हालांकि, इस घटना के बाद प्रैटीलिटलथिंग कंपनी ने लियोनी से अपनी इस हरकत के लिए मांफी मांगी है और साथ ही उन्होंने इसकी जांच करवाने के बारे में भी कहा है.   

सिर्फ चाय बेचकर हर महीने लाखों रूपए कमाता है ये आदमी

इस दुकान पर मिलता है इंसान के अंगों का अचार

OMG... इस महिला ने दो या तीन नहीं बल्कि एक साथ दिया 7 बच्चों को जन्म

 

You may be also interested

1