Trending Topics

करोड़ों की सैलरी मिलने पर भी बैंकर चुराता था सैंडविच, निकाला बाहर

London citi bank banker 9 crore annually salary steal sandwiches from canteen

आज के समय में कई ऐसी खबरें आ जाती हैं जो चौकाने वाली होती है. ऐसे में हाल ही में भी एक खबर जो सामने आई है वह चौकाने वाली है. इस मामले को लंदन के सिटी बैंक के हेडक्वार्टर का बताया जा रहा है जहाँ एक बैंकर बैंक की कैंटीन से सैंडविच चुराते पकड़े गए है. जी हाँ और खास बात ये है कि इनका सालाना आय नौ करोड़ रुपये (1 मिलियन पाउंड) से भी ज्यादा है. इस मामले में बताया गया है कि इस बैंकर का नाम पारस शाह है जो भारतीय मूल के हैं. आपको बता दें कि इस बात को सुनकर कोई भी चौंक सकता है कि इनती ज्यादा इनकम होने के बावजूद बैंकर पारस ऐसा काम कर सकते हैं. हालांकि अब तक यह बात साफ़ नहीं हो पाई है कि उन्होंने कैंटीन से कितनी बार सैंडविच या खाना चुराया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक पारस शाह बैंक के सबसे बड़े क्रेटिड ट्रेडर में शुमार थे और वह यूरोप के अलावा मध्य-पूर्व एशिया और अफ्रीका में बांड की ट्रेडिंग करने वाले विभाग का नेतृत्व करते थे. यह भी बताया गया है कि इसके अलावा वे सिक्योरिटी और रिक्स मैनेजमेंट के क्षेत्र में भी काम करते थे. आपको बता दें कि पारस शाह ने 2010 में यूनिवर्सिटी ऑफ बाथ से ग्रेजुएशन किया है. वहीं पारस सिक्योरिटी, ट्रेडिंग और रिस्क मैनेजमेंट में अच्छी दखल रखते हैं. 

मिली खबर के मुताबिक सिटी बैंक ज्वाइन करने से पहले वह सात साल तक एचएसबीसी से जुडे़ रहे. वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी 2016 में एक जापानी बैंकर को अपनी साथी की बाइक चुराते पकड़ा गया था और उसे भी इस आरोप में बैंक से निकाल दिया गया था.

बूढ़ों से लेकर जवानों तक को दीवाना बना देती है 92 साल की यह दादी

जेल में ही जल्लाद बना युवक, टांगा अपने 17 'दोस्तों' को फांसी पर

गुलाबी है इस झील का पानी, देखकर दीवाने हो जाते हैं लोग

 

Recent Stories

1