Trending Topics

नाचते नाचते स्टूडेंट्स के पैरों तले खिसक गई जमीन, वीडियो ने उड़ाए हर किसी के होश

The ground slipped under the feet of dancing students, the video blew everyone's senses

कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं देखने के लिए मिलती है, जिसका अंदाजा किसी को नहीं होता. लेकिन जब यह घटती है तो लोगों के होश उड़ा देती है. कई बार ऐसी घटनायें खुशियों में खलल डालने का भी कामक कर जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ उन लोगों के साथ, जो कॉलेज की पार्टी में खूब हंसी खुशी के माहौल में थे और जमकर मस्ती करने में लगे हुए थे. तभी पैरों तले जमीन खिसक गई और सबके होश उड़ गए. दिल दहलाने का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हुआ.

 

इंस्टाग्राम pop_o_clock पर शेयर एक वीडियो में पार्टी करते छात्र छात्राओं के साथ जो कांड हुआ, उसने लोगों के होश को उड़ा दिया है. कॉलेज में ग्रैजुएशन पार्टी के दौरान छात्र छात्राएं मिलकर खुशी में झूम रहे थे. तभी नाचते नाचते जमीन फट पड़ीं और सभी उसमें ही समा गए. घटना पेरू के सैन मार्टिन की है.

जमीन फटी और समां गए 25 छात्र छात्राएं: बता दें कि वायरल वीडियो में खूब अच्छे से सजे धजे लड़के लड़कियां एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है. इस बीच सभी बहुत खुश दिखाई आ रहे हैं और झूम झूमकर खुशी के मौके को इंजॉय करते हुए नजर आ रहे है. वीडियो कॉलेज के ग्रैजुएशन पार्टी की है. जहां छात्र छात्राएं एक दूसरे के साथ मिलकर जमकर डांस कर रहे थे तभी अचानक उनके पैरों के नीचे की जमीन ऐसी फटी कि 25 छात्र छात्राएं उसके भीतर ही धंस गए. जब तक लोग कुछ समझ पाते 25 छात्र छात्राएं नजरों से ओझल होकर जमीन के अंदर गिर चुके थे.

खुशियों पर लगा ग्रहण और स्टूडेंट्स को निगल गयी धरती: वीडियो पेरु के सैन मार्टिन का कहा जा रहा है. जहां के कॉलेज में पार्टी के बीच ज़बरदस्त हादसा सामने आया हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि 25 छात्र छात्राओं में कितने जख्मी हैं. और कितने सही सलामत है लेकिन जो नज़ारा कैमरे में साफ साफ दिखाई दिया है कि उसने लोगों का दिल दहला दिया. स्कूल में ज़मीन फटने के हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुका है जिसपर कैप्शन लिखा था- ‘पेरू के सैन मार्टिन में ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान ज़मीन गिरने से 25 छात्रों को डांस करते समय एक सिंकहोल ने निगल लिया’. वीडियो को करीब 29,000 लाइक्स भी मिल चुके है.

You may be also interested

Recent Stories

1