Trending Topics

इस मॉडल के हुस्न पर जान देते थे लोग

peoples was crazy for this model

जॉर्डन में 19 साल की एक मॉडल के लोग इस कदर दीवाने हो गए थे कि जब वह टीवी पर आती थी तो लोग टीवी सेट छोड़ कर नहीं जाना चाहते थे. 1950 के दौर में  'सबरीना' नाम की इस मॉडल ने अपनी ख़ूबसूरती से लोगों को खुद का कायल बना दिया था. आप सबरीना की ख़ूबसूरती का अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि उन्हें एक्टिंग और डांसिंग ना आने के बावजूद उन्हें टीवी कमर्शियल और मूवीज में ले लिया जाता था. सबरीना को बचपन से ही फोटोशूट कराने का बहुत शौक था और जल्द ही यह शौक मॉडलिंग में बदल गया. सबरीना वेटर का काम भी कर चुकी है जिसे वह मॉडलिंग के साथ ही करती थी.  सबरीना ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया था कि 'लोग उनके बॉडी फिगर पर फिदा है'. आपको बता दें, उस वक्त सबरीना का  बॉडी फिगर 41-18-35 था, लेकिन सबरीना ने तब तहलका बचा दिया था जब उन्होंने अपने ब्रेस्ट का 1 लाख पाउंड का इन्शुरंस करा लिया था.


 

ब्रेस्ट इन्शुरंस

आपको बता दें, उस वक्त सबरीना का  बॉडी फिगर 41-18-35 था, लेकिन सबरीना ने तब तहलका बचा दिया था जब उन्होंने अपने ब्रेस्ट का 1 लाख पाउंड का इन्शुरंस करा लिया था.

क्यों कराया ब्रेस्ट का इन्शुरंस?

सबरीना जब स्टार मॉडल बनीं तो उन्हें अहसास  हुआ कि, लोग उनके बॉडी फिगर के कारण ही उनसे अट्रेक्ट हो रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने ब्रेस्ट का इन्शुरेंस करा लिया.

अंग्रेजी अखबार ने नाम दिया था

एक अंग्रेजी अखबार ने सबरीना के इन्शुरेंस कराने के बाद उन्हें A Blonde with a Treasure Chest। नाम दिया था.

 मौत बनी हुई है राज

सबरीना ने 24 नवंबर 2016 को 80 साल की उम्र में आखरी सांस ली थी. उनकी मौत को लेकर यह कहा जाता है कि उनकी मौत खून में जहर मिलने से हुई थी, लेकिन उनके खून में जहर कैसे मिला इस राज से अभी तक पर्दा नहीं हटा है. 

Recent Stories

1