Trending Topics

बाप रे... फैशन के चक्कर में लोग खुद का करते हैं ऐसा हाल

perfect click photos

इस दुनिया में कई सारे ऐसे महान लोग है जो अपने दिमाग का भरपूर उपयोग करके खुद के लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं. लेकिन कई बार तो ऐसे लोगों से पाला पड़ता है कि उन्हें देखकर आप भी अपना माथा फोड़ लेंगे. वैसे लोगों के अंदर इतना ज्यादा टैलेंट भरा है कि वो उनकी क्रिएटिविटी के जरिए बाहर आता है.  हम आपके लिए आज ऐसे ही कुछ टैलेंटेड लोगों की फोटोज लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ सकते हैं.

इन मैडम को देखिये इन्होने तो अपने मुँह से ही फव्वारा निकाल दिया. इन्हे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि शायद ये ही काम करती है दिनभर यहाँ बैठकर.

फैशन आज के समय में इतने उत्थान तक पहुंच गया है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. इनके नाख़ून देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे कि ये अपने किसी भी नाख़ून से ताला खोल सकती है.

इस तस्वीर को देखकर शायद आप भी ये सोच रहे होंगे कि ये डायनासोर कहा से आ गया लेकिन हम आपको बता दें ये लोग परफेक्ट फोटो की चाह में अपने घर से टॉय डायनासोर लेकर आए है ताकि वो उसके साथ फोटो क्लिक करवा सके.

इस बच्चे के फैशन को देखकर तो आप भी हैरान हो गए होंगे और ये ही सोच रहे होंगे कि आजकल के लोग क्रिएटिविटी के मामले में कितना आगे निकल चुके है.

Recent Stories

1