Trending Topics

मालकिन से दूर होते ही टूट गया अजगर का दिल, लोग देखकर बोले OMG

Python's heart broke as soon as he got away from his mistress, people said OMG

पेट्स की जब भी बात आती है तो सबकी अपनी-अपनी च्वाइस ही ज्यादा देखी जाती है. किसी को कुत्ते-बिल्लियां पसंद होते हं तो कोई घोड़े और गधे भी पालता है, लेकिन अजगर को पालतू बनाना ज़रूर कठिन हो जाता है. हालांकि जानवर कितना भी खतरनाक हो, अगर वो आपसे प्यार करने लगता है तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो कितना खूंखार या विशाल है.

 

 

आपने शेरों को अपने केयरटेकर पर प्यार लुटाते देखा होगा या फिर सांपों को मालिक के शरीर को प्यार से छूते हुए भी देख चुके होंगे. एक 4.8 मीटर की एक भारी-भरकम अजगर अपने मालिक से जुदा हो चुकी थी, जिसे घर वापसी करने में महीनों का समय लग गया. इस भयानक जानवर और उसके मालिक के प्यार की ये कहानी इस  समय सुर्खियां बटोर रही है. आप भी इसे सुनकर भावुक हो चुके.

गाड़ी से ही गायब हुई थी ‘स्नो’: खबरों का कहना है कि 16 फीट की भारी-भरकम अजगर ‘स्नो’ को लेकर उसके मालिक डलास से ऑस्टिन के लिए जा रहे थे. 180 मील यानि 289 किलोमीटर के सफर में उन्होंने अपनी प्यारी स्नो को एक बैग में डालकर कैर में रखा गया था. इसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी को तोड़कर उसके अंदर से वो टोट बैग उठा लिया, इसमें अजगर रखी हुई थी. दिलचस्प बात तो ये है कि जब चोर ने बैग देखा तो अजगर को छोड़कर भाग गया. तब से वो पूरे ऑस्टिन में घूम रही थी और आखिरकार Austin Animal Center के अफसरों के हाथ आ चुकी है.

You may be also interested

1