Trending Topics

लाइन में खड़े नज़र आये राहुल द्रविड़

rahul dravid spotted in public again like a common man

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के बारे में जितनी तारीफ की जाये कम है. और कहा यह भी जाता है कि उनसे सब प्यार करते हैं, कोई ऐसा नहीं है जो उनसे नफरत करता हो तो इसके पीछे वाजिब वजह भी है. वो क्रिकेट पिच पर जितना संयम के साथ खेलते थे, उतने ही कंट्रोल के साथ वो अपनी निजी ज़िन्दगी में भी रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ की एक फ़ोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने बच्चों से साथ एक लाइन में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

कोई दिखावा नहीं, कोई पेज-3 ऐटिट्यूड नहीं, सिलेब्रिटी होने का किसी तरह का रौब नहीं, 'जानते हैं मैं कौन हूं' भी नहीं. अपने बच्चों के साथ एक आम माता-पिता की तरह खड़े हैं. अब तक इस फ़ोटो को 3100 से ज़्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है और इसे 6000 से ज़्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. साथ ही फ़ोटो को देखकर लोग द्रविड़ की बहुत प्रशंसा भी कर रहे हैं.

लोगो की राहुल के प्रति प्रशंसा का दौर ख़त्म ही नहीं हो रहा है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि राहुल द्रविड़ इस तरह से पब्लिक प्लेस में नज़र आये हैं, इससे पहले भी उनको कई बार एक आम व्यक्ति की तरह स्पॉट किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल द्रविड़ के नाम टेस्ट क्रिकेट में 13288 रन हैं और उन्होंने 344 वनडे मैचों में उन्होंने 10889 रन बनाए हैं.

खेल के मैदान में शानदार पारी का प्रदर्शन कर चुके राहुल अपनी ज़िन्दगी में भी एक शानदार खिलाड़ी हैं और इस बात को वह कई बार साबित कर चुके हैं.

1