Trending Topics

लोगों से अच्छी एक्टिंग करता है ये सांप, देखा आपने

snake did a tremendous act of dying in front of man

आप सभी ने कई फिल्मी कलाकारों को तो पर्दे पर जबरदस्त एक्टिंग करते हुए देखा है, लेकिन क्या आपने असल ज़िंदगी में किसी जीव-जंतु को एक्टिंग करते देखा है? शायद नहीं लेकिन आज हम आपको सांप की एक्टिंग दिखाने जा रहे हैं। जी दरअसल जब किसी की जान पर बन आती है तो खुद को बचाने के लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है, भले ही वह जानवर ही क्यों ना ही? इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप मरने का नाटक करता है। जी हाँ और शख्स और सांप की बॉडिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि सांप पालतू है।

आप देख सकते हैं एक शख्स उसे उंगली से छूता है तो वो दर्द में तड़पड़ने और मरने की एक्टिंग करता है। इस दौरान सांप इतनी अच्छी एक्टिंग करता है कि उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए। आप देख सकते हैं मरने के नाटक के दौरान सांप पीठ की तरफ पलट भी जाता है, देखने पर लगता ही नहीं कि वो सिर्फ मौत की एक्टिंग कर रहा है। जी हाँ और वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप गुजर रहा होता है। वहीँ इसी दौरान एक शख्स आता है।

जिसे देखकर सांप पहले तो घबरा जाता है और फिर भागना शुरू कर देते हैं। हालाँकि जैसे ही सांप को शख्स गोली मारने की एक्टिंग करता है सांप भी उससे दो कदम आगे निकल जाता है और मरने की एक्टिंग करने लगता है। सांप इतनी रियल एक्टिंग करता है कि वह अपनी जीभ भी बाहर निकाले रहता है। आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इसे हजारों लोग देख और लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं।

You may be also interested

1