Trending Topics

ये है वो 5 फिल्मे जिनमे सेक्शुअलिटी और बर्बरता के अलावा कुछ देखने को नहीं मिला

very Disturbing and Sexuality movies

बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई तरह की फिल्मे आ चुकी है कुछ बहुत अच्छी तो कुछ बहुत ही खराब। ऐसे में कई फिल्मे ऐसी भी थी जो काफी डिसटर्बिंग थी जिनमे सेक्शुअलिटी और बर्बरता के आलावा कुछ देखने को नहीं मिलता, आज हम आपको उन्ही फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है। 

ग्रोटेस्क्यू

फिल्म ग्रोटेस्क्यू जो जापान की फिल्म है, इस फिल्म में एक कपल जब अपनी पहली डेट पर जाता है तो एक पागल आदमी उन्हें किडनैप कर लेता है फिर उनके ऊपर बहुत ज्यादा हिंसा करता है जो हैरान कर देने वाली है। इस फिल्म के डायरेक्टर कोजी सिरेयसी है।

Share Us For Support

माय स्किन

फिल्म इन माय स्किन जो फ़्रांस की है, इस फिल्म में एक महिला की कहानी है, जो अपने आप को खुश रखने के लिए अपने आप को ही हर्ट करती रहती है। इस फिल्म के डायरेक्टर मरीना डे वन है।

एंटीक्राइस्ट

फिल्म एंटीक्राइस्ट जो डेनमार्क की है, इस फिल्म में आपको सिर्फ वॉयलेंट सेक्शुअल सीन्स मिलेंगे जो भी उनके एकलौते बच्चे की मौत का बाद होते है। इस फिल्म के डायरेक्टर लार्स वॉन ट्रायर है।

डैड गर्ल

फिल्म डैड गर्ल जो यूनाइटेड स्टेट की है, इस फिल्म में एक मेन्टल असाइलम की वुमन की कहानी है, जिसके साथ काफी खतरनाक गैंगरेप होता है। इस फिल्म के डायरेक्टर मार्कल सरमियान्टो और गैडी हरल है।

1