Trending Topics

OMG! पति नहीं देता था यह चीज़ तो प्रेमी के साथ भाग गई पत्नी

Woman Went With Lover As Husband Unable To Give Her egg to eat

दुनियाभर में कई ऐसे किस्से हैं जो चौकाने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी हैरान करने वाला है. इस मामले में पति-पत्नी के बीच लड़ाई की वजह अंडा खाना ही बन गया. जी हाँ, यह सुनने में आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन यह बात बिल्कुल सच है. 

इस मामले को गोरखपुर के कैपियरगंज का बतया जा रहा है जहाँ रहने वाली एक महिला पति की इस बात से दु:खी हो गई कि उसने खाने के अंडे नहीं दिए. जी हाँ, इस मामले में पति से नाराज महिला घर छोड़कर भाग गई और यह पहली बार नहीं हुआ है, करीब चार महीने पहले भी इस महिला का अंडों को लेकर पति के साथ विवाद हुआ था. आप सभी को बता दें कि उस समय भी यह महिला अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई थी लेकिन बाद में वापस आ गई थी और अब वह एक बार फिर से भाग गई है.

इस मामले में पीड़ित पति का कहना है कि ''मैं एक दिहाड़ी मजदूर हूं. मैं सिर्फ गुजर-बसर लायक ही कमा पाता हूं. मेरी आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि मैं अपनी पत्नी के लिए रोज अंडों का इंतजाम कर सकूं. मेरी पत्नी अंडों की बहुत शौकीन है और रोज अंडा खाना चाहती है.'' पति ने आरोप लगाया कि'' मेरी पत्नी का प्रेमी इस बात का फायदा उठाकर रोज उसके लिए अंडे लेकर आता था.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि ''पति-पत्नी के बीच अंडों को लेकर यह विवाद दिवाली से एक दिन पहले हुआ था.'' वहीं अब इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच आरम्भ कर दी है.

यहाँ मिला दुनिया का सबसे पुराना मोती

हाथ हिलाती और पलके झपककाती है यह गुड़िया

लाल रंग से बहुत प्यार करती है यह महिला, लोग कहते हैं रेड लेडी

 

1