Trending Topics

कपिल के फैंस के लिए बुरी ख़बर, शो हो सकता है बंद !!

Bad News For Kapil Sharma Fans! The Kapil Sharma Show Is Going Off Air

कपिल शर्मा के फैंस के लिया बुरी खबर है। ये तो हम सब को पिछ्ले काफी दिनों से कपिल के शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने के खबर आ रही है। इसके पीछे की वजह उनकी खराब सेहत और उनके शो की गिरती हुई टी आर पी है। 

 

 

 

Kapil Show can Go Off Air

हालांकि अभी जल्द ही उनका सोनी चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट री न्यू हुआ है। पर फिर भी इस शो के बंद होने की कयास लगायी जा रही है। चैनल के कुछ मजबूत सूत्रों से पता चला है की वो इस शो को थोड़ा ब्रेक देना चाहते हैं। थोड़े समय के बाद वो काम बैक करेंगे। वो कपिल की सेहत को ले कर परेशान हैं। वो उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं की वो जल्दी ही शूटिंग स्टार्ट करें।

Come back soon with good health Kapil

कपिल के अनुसार की वो कुछ दिन का रेस्ट लेना चाहते हैं। ये मात्र कुछ एपिसोडस की ही बात है। वो अपनी हेल्थ को नज़रंदाज़ नहीं कर सकते हैं। हम आपको बता दें की कपिल की फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है जिस से उनका शेडूल और भी बिजी होने वाला है. कपिल कहते हैं की रेस्ट के बाद वो फुल एनर्जी के साथ अपने दर्शकों के सामने आयेंगे। वो सोनी चैनल को बहुत धन्यवाद देते हैं, उनकी प्रॉब्लम को समझने के लिया. हम सब की शुभ कामनाएं आप के साथ हैं कपिल। आपके फैंस को आपकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार है।

सोशल मीडिया पर फिर दिखा ईशा का Bold अंदाज़

तो क्या ये होंगे बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट

Photos : Hot अवतार में नज़र आयी 'खामोशियाँ' की एक्ट्रेस

इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी, 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी करीना

 

Recent Stories

1