Trending Topics

इस बॉटल में है सबसे महंगा पानी, सुनकर ठिकाने आ जाएगा दिमाग

Beverly Hills 9OH2O Luxury Collection Diamond Edition

दुनिया का हर इंसान पानी की कीमत समझता ही होगा क्योंकि अगर पानी नहीं तो कुछ भी नहीं. इस कारण से हर बार यही कहा जाता है कि पानी को खर्च करों नहीं तो पीने के लिए भी नहीं मिलेगा. ऐसे में आज हम पानी के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. वैसे तोआम तौर पर आप दुकानों से पानी की बॉटल 20,25 या बहुत ज्यादा 50 रूपए की मिलती है लेकिन आज आपको हम एक ऐसी पानी की बोतल के बारे में बता रहे है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ भारत में जल्द ही 65 लाख रुपए वाली पानी की बोलत बिकने वाली है. जी हाँ, इस बॉटल के एक-एक बूंद पानी की कीमत हजारों रुपए में होगी. कहा जाता है ये पानी की बॉटल इतनी महंगी की आम इंसान तो खरीद ही नहीं सकता है और इस विदेशी बॉटल कंपनी का नाम बेवर्ली है. आइए जानते हैं क्यों हैं यह इतनी महंगी.

जी दरअसल बेवर्ली नाम की यह कंपनी भारतीय बाजार में अपनी पानी की सीरीज उतारने की तैयारी में है और कहा जाता है इस बोतल की कीमत 65 लाख रुपए है. वहीं इस पानी को खरीदने के लिए भारत मे कुछ हस्तियां हैं जो इस पानी को खरीद सकती हैं.

जी हाँ, खबरों के अनुसार कंपनी ने इस बॉटल का नाम Beverly Hills 9OH2O रखा है और इस पानी की बॉटल की कीमत इतनी ज्यादा है क्योंकि इस बॉटल को फेमस ज्वेलर्स से डिजाइन किया गया है.

इस शिवलिंग से आती है तुलसी की खुशबू

28 साल से कोमा में थी इस बच्चे की माँ, अब आया होश और...

यहाँ धुप से जल जाती है लोगों की स्किन

 

1