Trending Topics

OMG! बीच पर दिखा अनोखा जीव, देखकर चौके लोग

Bizarre alien like creature with human lips washes up on Australia Bondi Beach

आजकल कई तरह के अनोखे कारनामे हो रहे हैं और हर दिन कुछ अनोखा दिखाई भी दे रहा है. अब हाल ही में भी कुछ अनोखा हुआ है जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत ऑस्ट्रेलिया के समुद्री तट पर बीते दिनों एक रहस्यमयी जीव (Mysterious Creature Spotted on Bondi Beach) देखने को मिला, और इस जीव का मुंह किसी इंसान की तरह दिखाई देता है. अब इस समय इस रहस्यमयी जीव का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस जीव को देखने के बाद लोगों को अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है और इसी के चलते कोई इसे बोन शार्क (Bone Shark) बता रहा है तो कोई इसे एलियन का नाम दे रहा है. 

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो 5 अप्रैल को जब कुछ लोग सिडनी के बॉन्डी बीच पर टहलने निकले थे, उस समय उन्हें समुद्र किनारे एक अजीबोगरीब जीव नजर आया. इस दौरान ड्रू लैंबर्ट नाम के शख्स ने बताया कि टहलने के दौरान उसकी नजर तट पर एक पत्थर पर गई. इसके बाद उसने फौरन इसकी तस्वीर खींची और वीडियो भी बना लिया. लैंबर्ट का कहना है कि इस रहस्यमयी जीव के बड़े-बड़े होंठ दिखाई दे रहे थे, जो बिल्कुल इंसानों जैसे लग रहे थे. हालांकि, उसकी त्वचा किसी शार्क मछली की तरह थी.

केवल यही नहीं बल्कि लैम्बर्ट ने अपने फेसबुक पेज पर इसका वीडियो शेयर करते हुए अनुमान जताया है कि शायद यह बोन शार्क हो सकती है, क्योंकि इसका पिछला हिस्सा शार्क की तरह दिखाई दे रहा है. एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में लैम्बर्ट ने बताया कि यह जीव आधा मीटर के करीब लंबा था. उसके होंठ इंसानों जैसे और त्वचा शार्क जैसी थी. इसके अलावा लैम्बर्ट ने कहा, मैं बोंडी में पिछले 20 साल से रह रहा हूं. मैंने अपनी पूरी जिंदगी में ऐसा कभी कुछ पहले नहीं देखा.’ फिलहाल उस जीव के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ये है दुनिया का सबसे महंगा नमक, 1 किलो लेने के लिए देंगे होंगे 8 लाख से भी ज्यादा पैसे

 

Recent Stories

1