Trending Topics

प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करना चाहता था प्रेमी, जल गया पूरा घर

Boyfriend Accidentally Burns Down His Flat While Proposing To Girlfriend For Marriage

दुनियभर में कई लोग हैं जो अपने प्यार का इजहार करने के लिए अलग अलग तरीके अपनाते हैं. ऐसे में कई बार लोग प्यार का इजहार करते समय कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उनके लिए नुकसानदायक होता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह मामला इंग्लैंड के शहर शेफील्ड का है. यहाँ एक शख्स ने प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए फुल रोमांटिक माहौल बनाया लेकिन उसके बदले में जो हुआ वह सभी के होश उड़ा गया. 

युवक ने अपनी प्रेमिका को आई लव यू कहने के लिए फ्लैट को 100 टीलाइट कैंडल (छोटी मोमबत्तियों) से सजा दिया, लेकिन हुआ उलटा. जी दरअसल मोमबत्तियों ने प्यारभरा माहौल बनाने की बजाय घर में आग लगा दी. जी हाँ, इस मामले के बारे में जानकारी साउथ यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू सर्विस ने ट्विटर पर शेयर की है.

जी दरअसल उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘गौर से देखिए है. क्या दिख रहा है आपको? जी हां… आप सही हैं, सैकड़ों टीलाइट कैंडल्स! जानना चाहते हैं कि यहां क्या हुआ था? यह सब एक रोमांटिक प्रपोजल के लिए था, जो बिलकुल अलग हो गया. और हां, इससे दूसरों को महत्वपूर्ण सबक भी मिला है कि मोमबत्तियों का इस्तेमाल कैसा करना चाहिए है.’ वैसे इस मामले को बीते सोमवार का बताया जा रहा है. यह घटना शेफील्ड के Abbeydale Road पर हुई. जी दरअसल युवक अपने घर को कैंडल्स से सजाकर प्रेमिका को लेने चला गया था लेकिन जब दोनों वापस आए तो घर आग की लपटों से घिर चुका था. दोनों ने फायर फाइटर्स को बुलाया जिन्होंने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

भारत के इस स्थान पर सबसे पहले उगता है सूरज

 

You may be also interested

Recent Stories

1