Trending Topics

ना लाइट ना कुछ और लेकिन फिर भी ये झोपडी बिकी 3 करोड़ रुपए में

Britain's most expensive beach hut goes on sale

कई बार हम फेसबुक और इंस्टाग्राम पर देखते है अपने दोस्तों को टैग करने के ऑप्शन आते है। कभी कभी उसमे एक बहुत ही लक्जरी घर की फोटो होती है जिसमे ना टीवी होती है, ना मोबाइल, ना कुछ लेकिन घर बहुत अच्छा होता है उसमे रहने के लिए अपने दोस्त को टैग करो तो हम टैग कर देते है। ऐसे में आज हम जिस घर की बात कर रहें है वो रियल है। जी हाँ हम बात कर रहें है ब्रिटेन के मडफोर्ड बीच पर बनी एक झोंपड़ी की जिसे एक व्यक्ति ने अभी हाल ही में 3 करोड़ रुपए में खरीदा है। 

इस झोपडी को देखकर आप भी सोचेंगे कि इसमें ऐसा क्या ख़ास है जो ये 3 करोड़ रुपए में बेचीं गई है और खरीदी गई है।

दरअसल में एक खबर की माने तो इस झोपडी में आसानी से पांच लोग रह सकते है। जी हाँ ये केवल देखने में छोटी है लेकिन इसमें रहने वाले आराम से इसमें रह सकते है और एन्जॉय कर सकते है।

यहाँ की लोकेशन बहुत ही प्यारी है और सुबह उठकर यहाँ से देखने का नजारा बहुत ही शानदार है। इस झोपडी का फ्रंट एकदम बीच की तरफ है जिसकी वजह से यह बहुत खूबसूरत लगता है।

इसके ब्रोकर से बात करने पर उसने कहा "ब्रोकर ने कहा, ये कोई होटल नहीं बल्कि एडवेंचर के लिए है। हालांकि, यहां लाइट के लिए घर के ऊपर एक सोलर पैनल लगाया गया है जो बैटरी को चार्ज करता है। और इस सोलर पैनल से खाना भी पकाया जा सकाता है। आपको अगर पीने का पानी चाहिए या नहाना है, तो यहीं पास बने कम्युनिटी शॉवर पर आप जा सकते हैं।"

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के लिए देखिये ये वीडियो

जानिए बॉलीवुड की ये बड़ी और चटपटी खबरें

जब आपकी फेमिली पहली बार मिलती है आपके BF

 

1