Trending Topics

इस रोटी मैन का कमाल देख आप भी रह जायेंगे हैरान

faster roti maker man video goes viral on internet

हम सभी ने बच्चो के कार्टून शो या टीवी पर सुपरमैन, स्पाइडरमैन, आयरनमैन, बैटमैन, जीमैन जैसे कई और भी सुपरहीरोस देखे है. पर आज हम आपको एक ऐसे मैन से मिलवा रहे है जिनके बारे में शायद ही आपने कभी देखा होगा या सुना होगा. ये है स्पेशल 'Rotiman'.

जी हाँ... ये रोटी मैन मशीन की तरह है जो कि मशीन से भी ज्यादा तेज रोटी बनाते है. ये रोटी मैन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. इसके इस अजीब कारनामे को कई लोग देखकर शौक हो रहे है. लेकिन ये वीडियो इंटरनेट पर कुछ ज्यादा ही वायरल हो रहा है.

वीडियो किसने बनाया, किस जगह का है इस बात की किसी को भी कोई जानकारी नहीं है. इस रोटी बनाने वाले आदमी के हाथ तो मशीन से भी ज्यादा तेज चल रहे है. ये रोटी बनाने वाले जनाब एक हाथ से तवे पर रोटी सेक रहे है तो दूसरे हाथ से दूसरी रोटी आग पर सेक रहे है. इतनी स्पीड में तो शायद ही कोई काम कर पाए. दोनों हाथो से बराबर की रोटियां सिकती जा रही है और स्पीड तो जरा भी कम नहीं हो रही. लेकिन इतनी स्पीड में काम करने के बावजूद इस रोटी मैन से एक भी रोटी नहीं जल रही है. इस वीडियो को Raj Bhudia ने अपने यूट्यब चैनल से पोस्ट किया है. आप भी देखिये ये शानदार रोटी मैन का वीडियो.

हैरान कर देगा ये शख्स आपको अपने टैलेंट से

इन लड़कियों ने किया 'स्वाग से स्वागत'

 

You may be also interested

1