Trending Topics

इस डरावने मेमने का है इस गाँव में आतंक, देखकर छुप जाते हैं लोग

Goat Born With Demonic Face Shocks Locals In San Luis Province central Argentina

छोटे-छोटे बच्चे काफी क्यूट लगते हैं. इंसानों के तो होते ही हैं, साथ ही जानवरों के भी होते हैं क्यूट बच्चे. ऐसे ही आज हम एक मेमने की बात कर रहे हैं जो काफी क्यूट होते हैं. लेकिन जिसकी आज हम बात कर रहे हैं वो क्यूट नहीं बल्कि बहुत ही डरावना है. इतना डरावना कि लोग इसे देखकर शाम होते ही घर में घुस कर बैठ जाते हैं.

दरअसल, इस मेमने का डर लोगों में इतना फ़ैल चूका है कि शाम होते ही ये सब अपने-अपने घर में जा कर बैठ जाते हैं. हुआ ये कि, जब से एक बकरी ने मध्य अर्जेंटीना के सैन लुइस में इस बच्चे को जन्म दिया, तभी से बस इस डर की शुरुआत हो गयी थी. इतना ही नहीं उसे देखकर सभी इतना डर गए कि पुलिस तक को बुलाने की नौबत आ गई.

आप देख सकते हैं इस मेमने की आँख कितनी डरावनी है जिसे कोई भी देखे तो डर के अपनी आंखें बंद कर ले. इसका चेहरा और आंखें ही अजीब हैं बाकि पूरा शरीर इसका एक मेमने की तरह ही नॉर्मल है.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो और फोटोज भी काफी वायरल हो रहे हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं और हर कोई यही सोच रहा है कि मेमना है या फिर कोई भूत.

इसे देखकर तो कोई भी डर ही जायेगा, इसलिए इस गाँव के लोग भी डर के अपने-अपने घर में छुप जाते हैं ताकि उस मेमने से कोई आमना-सामना ना हो. 

जापान की 'ब्लैक विडो' को मिली मौत की सजा, देती थी अपने प्रेमियों को साइनाइड

अपनी कलाकारी को अंडो पर दिखाया इस कलाकार ने

 

You may be also interested

1