Trending Topics

इसका डांस देखकर आपका भी मुंह रह जायेगा खुला, देखिये ये वीडियो

haryanvi dance video viral

हरियाणवी डांस के आजकल सभी दीवाने है. हर कोई हरियाणवी गाने पर डांस करना चाहता है और इसे के वीडियो भी देखना चाहता है. आजकल जैसे चलन होगया है. कहीं भी अगर डांस होगा तो हरियाणवी गाने पर डांस होगा. ऐसे कई वीडियो आते रहते हैं सोशल मीडिया पर जिसे लोग देखना भी पसंद करते हैं. हरियाणवी डांस की बात आती है, तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है.

जी हाँ आपने भी सुना ही होगा इनका नाम जो आजकल डांस की दुनिया में काफी चर्चा में चल रही हैं. किसी भी इवेंट में, और किसी स्टेज फंक्शन में इनका डांस देखने को मिलता है. हर कोई पसंद भी करता है और इन्ही का डांस देखना भी चाहता है.

सपना चौधरी का डांस अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में भी फेमस हो चूका है जिसकी आजकल काफी डिमांड है. फ़िलहाल हम यहाँ बात कर  रहे हैं एक महिला की जो अपने हॉट डांस से सभी को हैरान का रही है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो जो हम दिखाने जा रहे है. इसमें एक महिला हरयाणवी गाने पर ही हॉट डांस कर रही है जिसे देखकर आप डांस करने लगेंगे. हालाँकि ऐसे कई वीडियो आते हैं आजकल इंटरनेट पर जिसे देखकर आप भी अपना दिल खुश कर सकते हैं. तो चलिए देखिये ये वीडियो जो आजकल इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

1