Trending Topics

इनकी ख़ूबसूरती के करोड़ों हैं दीवाने, लगती है बॉबी डॉल

lolita richi the real barbie doll as a human

खुबसूरत दिखने के लिए लोग कई तरह की सर्जरी करवाते हैं जिससे वो बेहद सुंदर दिख सके. कई बार सर्जरी अच्छी हो जाती है तो कभी कभी ये चेहरे को ख़राब भी कर देती है. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका चेहरा और शरीर की बनावट पहले से ही इतनी सुंदर होती है कि उन्हें देखकर लगता नहीं की वो नेचुरल ब्यूटी हैं.

वैसे ही आपने ह्यूमन बार्बी के बारे में कई सारी खबरें सुनी होंगी. जो असल में तो लड़कियां होती हैं लेकिन दिखती वो एक प्लास्टिक की बार्बी की तरह हैं. ऐसी लड़कियों को देखकर आपके भी होश उड़ जाते हैं. वैसे ही हम आपके लिए एक और लड़की लाये हैं जिसे देखकर आप अपने होश खो बैठेंगे.

तो हम बता दे, ये हैं Lolita Richi जिसकी ख़ूबसूरती की सारी दुनिया दीवानी है और ये दुनिया भर में काफी फेमस भी हैं. इनका जन्म 1998 में हुआ था और ये उक्रैन की रहने वाली हैं. ये बचपन से ही इतनी ही खुबसूरत हैं.

इस पर लोलिता का कहना है कि उन्होंने इसके लिए कोई सर्जरी नहीं करवाई है बल्कि वो शुरू से ऐसी ही दिखती हैं. खुबसूरत चेहरा, कमाल का फिगर देख आपको भी यकीन नहीं होगा की ये असल में एक लड़की हैं ना की कोई डॉल.

रिची की कमर 20 इंच है, जबकि उसकी ब्रा का साइज 32F है, वो डॉल जैसी आंखों के लिए कॉन्टैक्ट लैंस का इस्तेमाल करती है. रिची का कहना है कि अपने लिए ऑनलाइन कमेंट्स की परवाह न करते हुए उसने खुद को ऐसा बनाया है और कई लोग इनकी इस ख़ूबसूरती से जलते भी हैं.

खुद को बार्बी की तरह बनाने के लिए लोलिता ने बिना खाना जिंदा रखने की ट्रेनिंग ले रही है. आइये दिखाते हैं इनकी ये खुबसूरत फोटोज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1