Trending Topics

जब व्यक्ति के नाक में निकल आया दांत

Man Complaining Of A Stuffy Nose Had A Tooth In His Nose

दांत की बात की जाए तो हम सभी जानते हैं कि वह मुँह में उगते हैं लेकिन अगर वह नाक में उग जाए तो...? जी हाँ, हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस मामले को चीन का बताया जा रहा है. जहाँ के रहने वाले झांग बिंसेंग को लगातार तीन महीने से अपनी नाक से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. वहीं उनको अपनी नाक से लगातार बढ़ रही गंध की भी शिकायत थी. हर दिन बढ़ते जा रहे दर्द के कारण एक दिन झांग बहुत परेशान हो गए और वह डॉक्टर के पास गए. उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें एक्स-रे कराने की सलाह दी और जब रिपोर्ट आई तो वे हैरान रह गए. जी दरअसल उन्हें पता चला कि उनकी नाक की नली के पीछे एक दांत निकल आया है. 
 

जी हाँ, वहीं झांग डॉक्टरों की बात को सुन परेशान हो गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि वह क्या करें. वहीं इस मामले में डॉक्टरों का ऐसा मानना है कि झांग की नाक में निकलने का कारण एक दुर्घटना है. ऐसे में सामने आई खबर के मुताबिक, ''जब झांग 10 साल के थे तब वह एक मॉल की तीसरी मंजिल से गिर गए थे.

इस घटना में झांग के दो दांत टूट गए थे लेकिन दुर्घटना के बाद केवल एक टूटे हुए दांत को ही खोजा गया था.'' इस मामले में अब डॉक्टरों को लगता है कि दूसरा दांत किसी तरह जड़ से उखड़ गया और उसके नथुने में उग गया और उसे मात्र 30 मिनट की सर्जरी के बाद निकाल दिया जा चुका है.

सोने से बना यह टॉयलेट, लगे हैं 40815 हीरे

ट्रेफिक से तंग आकर यह युवक बना रहा है खुद का हेलीकॉप्टर

जब आदमी के कान में घुस गए 10 से भी ज्यादा छोटे कॉकरोच

 

You may be also interested

1