Trending Topics

अपनी बिल्ली के लिए इस आर्टिस्ट ने बनायी खुबसूरत मूर्तियां 

miniature cat sculptures by artist elise

मूर्ति बनाने का शौक कुछ खास लोगों को नहीं होता ना ही सभी से ये बन सकती है. लेकिन कुछ हुनरबाज़ ऐसे होते हैं जो कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं एक आर्टिस्ट Elise की जो एशिया के आर्टिस्ट है. ये बिल्लियों के कुछ असली दिखने वाले स्टेचू तैयार करते हैं या उनकी मूर्ति बनाते हैं जो एकदम असली लगती है.

 

वैसे तो सभी अलग-अलग कारणों से पालतू जानवर अपने साथ रखते हैं, लेकिन एक बात यह है कि एक बार आप इनके साथ रहना शुरू करते हैं, तो आप इनसे कभी भी अलग नहीं होना चाहते.

अपनी प्यारी सी बिल्ली के लिए Elise कहते हैं, "अगर मैं कर सकता हूं तो मैं तुम्हारे लिए एक मूर्ति बनाना चाहता हूं. मेरी प्यारी बिल्ली, मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद..."

उन्होंने बताया कि जब तक उन्हें पहली बिल्ली मिली तब तक उन्होंने ये नहीं सोचा था कि वो कभी बिल्ली के साथ भी रहेंगे. इसलिए उन्होंने अपनी पहली बिल्ली के लिए काम शुरू किया जिसे उन्होंने क्ले की मदद से तैयार किया है.

ये मूर्ति मेरी बिल्ली के 8 वें जन्मदिन के दिन तैयार हो गयी थी जो कि 25 सितंबर, 2015 को था. ऐसी ही उन्होंने और भी मूर्तियां तैयार की हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

You may be also interested

1