Trending Topics

कोरोना वायरस के खौफ में कपल ने मास्क पहनकर किया किस

Newlyweds kiss through coronavirus masks in Philippines

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का कहर बढ़ रहा है और सभी इससे परेशान है. ऐसे में आप जानते ही होंगे यह वायरस चाइना में है और चाइना में शादी के बाद किस करने का रिवाज है. वहीं फिलीपिंस में जब 200 से ज्यादा जोड़ों की शादी हुई, तो उन्होंने एक-दूसरे को ऐसे चूमा कि मामला सुर्खियों में छा गया. जी दरअसल बीते एक महीने से दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है, और इसी वायरस से बचने के लिए लोग मास्क पहन रहे हैं. वहीं जब फिलीपिंस में इन जोड़ों की शादी हुई तो उन्होंने भी मास्क लगाए. जी हाँ और जब शादी संपन्न होने के बाद कपल को किस करनी थी तो उन्होंने मास्क नहीं उतारा और बिना मास्क उतारे ही किस किया. अब उस दौरान का फोटो ट्रेंडिंग हो गया है और तेजी से वायरल हो रहा है.

आप सभी को बता दें कि यह भव्य सेरेमनी गुरुवार को बैकॉलॉड शहर में हुई और वहां 220 कपल्स ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाई और नीले रंग के सर्जिकल मास्क पहनकर एक-दूसरे को चूमा. वहीं शादी से पहले इन जोड़ों से उनके स्वास्थ्य और पिछले 14 दिनों के यात्राओं से जुड़ी पूरी जानकारी मांगी गई थी और उसके बाद सभी जोड़े ग्रेट हॉल में इकट्ठा हुए और बैकॉलॉड के मैयर Evelio Leonardia के आशीर्वाद के साथ यह समारोह पूरा हुआ. इसके बाद 39 साल के जॉन पॉल भी अपनी पार्टनर के साथ इस समारोह में शामिल हुए और उनकी शादी को सात बरस हो चुके हैं.

हाल ही में उन्होंने कहा, ‘मास्क में किस करना बेहद अलग था, लेकिन इसकी जरूरत है. वो भी खासतौर पर तब, जब आप भीड़ से भरी जगह पर हों. रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले जोड़ों को एंट्री के दौरान सर्जिकल मास्क और सैनिटाइजर दिए गए.'

OMG! इस नाइट क्लब में सांस्कृतिक गानों पर नाचते हैं लोग

यहाँ मिला सोने का भंडार, लेकिन रखवाली में है दुनिया के सबसे जहरीले सांप

 

ब्रह्माजी और विष्णुजी के विवाद के कारण मनाई जाती है महाशिवरात्रि

 

1