Trending Topics

Omg... इतनी ठण्ड में सिर्फ अंडरवियर पहनकर घूम रहे हैं यहाँ के लोग

no pants subway ride america

इन दिनों तो कड़ाके की ठंड से सभी लोग परेशान चल रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी देश है जहा पर लोग बड़े ही मजे से सिर्फ अंडरवियर पहनकर घूम रहे हैं. जी हाँ... सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी फोटोज भी वायरल हो रही हैं. जिस जगह के बारे में हम आपको बता रहे हैं वहां के लोगों ने पैंट, स्कर्ट और ट्राउजर सब उतारकर सिर्फ अंडरवियर पहनने की ठानी है.

दरअसल इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में कड़ाके की ठण्ड के बावजूद लोग मेट्रो में बिना पैंट, ट्राउजर और स्कर्ट के ही सफर करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि ऐसा नजारा आजकल मेक्सिको, न्यूयॉर्क, वाशिंगटन सहित और भी कई शहरों में खुलेआम देखने को मिल रहा है. अब तो आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर इन लोगों ने पैंट क्यों नहीं पहनी हैं? तो हम आपको बता दें कि मेक्सिको, न्यूयॉर्क, वाशिंगटन, शिकागो, बर्लिन और प्राग सहित दुनिया के 60 से ज्यादा शहरों में इन दिनों 'नो पैंट सबवे राइड' मनाया जा रहा है.

जी हाँ.... इस इवेंट के तहत सभी को बिना पैंट पहने ही मेट्रो में सफर करना पड़ता है. 'नो पैंट सबवे राइड' के आयोजकों का इस बारे में कहना है कि, 'यह इवेंट दुनिया के कई शहरों में मनाया जाता है. लोगों को इस इवेंट में भाग लेने के लिए मेट्रो में बिना पैंट पहने सफर करना होता है.' आपको बता दें फ़िलहाल न्यूयॉर्क का तापमान शून्य से आठ डिग्री नीचे था लेकिन फिर भी लोगों ने ऐसी कड़ाके की ठंड की परवाह किए बिना इसको सेलिब्रेट किया.

हेयर डाई का इस्तेमाल करने के बाद महिला के चेहरे की हुई ऐसी हालत

महिला को हुई अजीबोगरीब बीमारी, नहीं सुन पाती मर्दो की आवाज

 

You may be also interested

1