Trending Topics

भोजपुरी गाने पर इस कैनेडियन एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके

nora fatehi hot ballet dance on bhojpuri song

टीवी एक्ट्रेस नोरा फतेही को तो आप जानते ही होंगे जो टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' और 'झलक दिखला जा' में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी है. बेहद ही खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं ये कैनेडियन एक्ट्रेस जो अपनी हॉटनेस के कारण काफी जानी जाती हैं. वैसे ही ये अपने हॉटनेस का तड़का इंस्टाग्राम पर अक्सर लगाती रहती हैं.

अभी हाल ही में इस एक्ट्रेस का बैले डांस काफी वायरल हो रहा हैं जिसमे ये अपना तड़कता भड़कता डांस दिखा रही हैं. आप देख सकते हैं वीडियो में नोरा मैरून कलर की सेक्सी ड्रेस पहनी हुई है और भोजपुरी गाने 'तू लगावे लू जब लिपस्टिक' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस बेहतरीन डांस को देखकर आपका भी मन डोलने लगेगा और डांस करने को करेगा.

बता दे बिग बॉस से भी काफी चर्चा में रही हैं नोरा और डांस शो में अपने डांस का जलवा भी दिखा चुकी हैं. तो हम इस डांस के ज़रिये आपको दिखाने जा रहे हैं इनका हॉट बैले डांस जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके अलावा बता दे नोरा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के आइटम सॉन्ग ‘रॉक द पार्टी’ में भी नज़र आ चुकी हैं और बेहद ही हॉट दिखाई दे रही थी. साथ ही ये किंगफिशर कैलेंडर के लिए भी ये हॉट फोटोशूट करवा चुकी हैं. तो आइये देखते हैं ये डांस वीडियो जो हो रहा है वायरल.

तो ये है अघोरी साधुओं की दुनिया का रहस्य

कॉफ़ी के शौक़ीन नहीं जानते होंगे, कैसे बनती है उनकी ये कॉफ़ी

 

1