Trending Topics

क्रिसमस थीम पर बेस्ड इस मॉडल का सेक्सी फोटोशूट

rachel mccord photoshoot based on christmas theme

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक क्रिसमस थीम फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट में 27 साल की रचेल मेकगॉर्ड नजर आ रही है. रचेल के इस फोटोशूट ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फोटोशूट को अब तक एक अरब लोग देख चुके है. और इन दिनों ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है.

 

 

 

रचेल ने रेड कलर का फर वाला कोट और वाइट कलर की ड्रेस में ये फोटोशूट करवाया था. साथ में उन्होंने सांता कैप भी पहनी हुई थी. रचेल इस फोटोशूट में बेहद ही सेक्सी और खूबसूरत लग रही है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी ये फोटोज शेयर की है और साथ में कैप्शन लिखा कि- Stepping into a #holiday #photoshoot with @kent.la for @vitaliberata's 10 minute tan like.... 

रचेल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर छाई रहती है. रचेल की बहन एनेलिएन मेककॉर्ड और एंजेल मेककॉर्ड हॉलीवुड एक्ट्रेस है. रचेल ने तीन साल पहले ही शादी की थी और उनकी हॉटनेस को देखकर आप जरा भी अंदाज़ा नहीं लगा सकते है कि उनके 2 बच्चे भी है. 

रचेल कोई मॉडल नहीं बल्कि एक ब्लॉगर है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने लॉसएंजिल्स में डेनिम जैकेट पहनकर एक फोटोशूट करवाया था जो काफी वायरल हुआ था. उस फोटोशूट में भी रचेल की खूब तारीफे हुई थी. आप भी देखिये क्रिसमस थीम पर आधारित रचेल का शानदार फोटोशूट.

You may be also interested

1