Trending Topics

टार्ज़न : 'द बवंडर कार'

  • November 17, 2017
  • OMG!
tarzan : the scrap car

अजगर आप अपने किसी फेवरेट स्टार की पुरानी फोटो देख लेते हो तो देखते रह जाते हो. लेकिन धूल फांककर मटमैली हो चुकी, कबाड़े में खड़ी इस कार को शायद अब कोई नहीं पहचान पाएगा. कभी ये कार भी सेलिब्रिटी की तरह थी लेकिन इन दिनों किसी गराज में पड़ी धूल फांक रही है. इस पुरानी कार की नई फोटोज सामने आई हैं. इन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यही वो वंडर कार है जिसने फिल्म 'टार्जन' में धूम मचाई थी.

 

 

फिल्म टार्जन में लीड रोल में इस कार को ही दिखाया गया था, एक्टर और एक्ट्रेस तो साइड कलाकार थे. फिल्म जितनी भी चली इस कार की वजह से.

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर असफल हो जाने की वजह से यह कार कभी लॉन्च ही नहीं हो पाई और अब कबाड़ में पड़ी हुई है. आपको विश्वास नहीं होगा कि इस कार को बनाने में 8 महीने लगे थें.

फेसबुक यूजर विक्रम आदित्य शुक्ला ने मुंबई की एक गली में रखी इस वंडर कार को ढूंढ़ निकाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह कार तीन गाड़ियों का कॉम्‍ब‍िनेशन है. टोयोटा एमआर2 के 1991 मॉडल, 2004 मित्‍सीबुशी एक्लिप्स और फेरारी 348.

इस गाड़ी की किस्मत इतनी बुरी हो चुकी है कि फिल्म रिलीज के बाद इसे बेचने का प्रयास भी किया गया था. उस समय इसकी कीमत 2 करोड़ रुपए लगाईं गई थी. लेकिन उसे कोई खरीदार नहीं मिला और साल साल 2006 में 35 लाख रुपए लगाने पर भी इस कार को किसी ने हाथ तक नहीं लगाया.

अपनी तस्वीरों की वजह से बहुत फेमस हो रहीं है ये ब्लॉगर

Halloween look ने भी ग्लैमरस नजर आई ये अमेरिकन स्टार

एक बार फिर से दंगल गर्ल नजर आई साड़ी में

 

You may be also interested

1