Trending Topics

ये है अडल्ट इंडस्ट्री की तीन अमीर महारानियाँ

  • February 15, 2018
  • OMG!
Top 3 Richest Adult Actresses Of All Times

अडल्ट इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ काफी पैसा है लेकिन वहां जाना या वहां रहना सभी के बस की बात नहीं होती। बात करें अडल्ट इंडस्ट्री की तो वहां पर इस समय जो सबसे जाना माना नाम है वो है टेरा पेट्रिक का। टेरा को पोर्न इंडस्ट्री की रानी भी कहा जाता है। जी हाँ इस समय 15 मिलियन अमेरिकन डॉलर्स की सम्पत्ति की मालकिन है टेरा पेट्रिक जो अडल्ट इंडस्ट्री में 1999 में आई थी। इन्हे उस समय सबसे ज्यादा पसंद किया गया था और उसके बाद यूए मोवीएव्स और टीवी शोज में भी नजर आई थी। पोर्न इंडस्ट्री में इन्होने बहुत जल्दी ही सफलता का स्वाद चखा था 2008 में इन्होने पोर्न इंडस्ट्री से सन्यास ले लिया। अब भी ये अपनी एक वेबसाइट चलाती है जिसकी वजह से इनका बैंक बेलेंस बढ़ता ही जा रहा है।

इनके बाद आती है पोर्न मूवीज की महारानी यानी की जेन्ना जेमसन। जेन्ना के पास 30 मिलियन अमेरिकन डॉलर्स की सम्पत्ति है और ये अपने आप में ही एक बड़ा नाम है। ये एक वेब मॉडल होने के साथ ही एक बिजनेस वुमन भी है। इन्होने अपनी वेबसाइट एक प्लेबॉय को बेचकर काफी पैसा कमाया है।

इनके बाद नाम आता है बहुत सफल हुई पेंटहाउस मॉडल जैसी जेन का जो काफी पॉपुलर है। जेन ने अडल्ट मूवीज में अपने किरदार के लिए काफी अवार्ड्स जीते है और इनके पास अपने आपका टकीला ब्रांड और सेक्स टॉयज का ब्रांड भी है। ये पोर्न मूवीज में काम करने की अच्छी खासी फीस चार्ज करती है। इनके पास 9 मिलियन डालर की संपत्ति है। 

भुत की एक्टिंग करते करते जब सच में आ गया भुत

ऐसा गांव जहाँ किसी के पास नहीं है मोबाइल फ़ोन

इस मॉडल की बॉडी नहीं बल्कि कुछ और ही देखते है लोग

 

You may be also interested

1