Trending Topics

शादी के अगले दिन ही वेश्यावृत्ति करती है यहाँ की लड़कियां

here the new bride forced to work on the business of prostituiton

दुनियाभर के हिस्सों में महिलाओं की हालत कहीं कहीं तो बहुत ही अच्छी है वहीं कहीं कहीं पर बहुत ही बुरी। ऐसे में आज हम बात कर रहें है भारत की राजधानी दिल्ली की। दिल्ली में शादी के बाद दूसरे ही दिन महिलाओं को वेश्यावृत्ति के धंधे में भेज दिया जाता है। जी हाँ ये बात बिलकुल सच है। 

यहाँ पर जिस दिन महिला की शादी होती है उसके दूसरे दिन ही उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया जाता है। अभी हाल ही में मिली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के नफजगढ़ में प्रेमनगर नाम की एक बस्ती है जहाँ पर एक समुदाय है जो शादी के बाद दूसरे ही दिन महिलाओं को वेश्यावृत्ति के धंधे में बैठा देता है।

इस समुदाय का नाम परना समुदाय है जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। यहाँ पर शादी को लेकर यह चलन काफी समय से चला आ रहा है। आपको बता दें की शादी भी यहाँ पर 15 से 16 साल की बच्चियों की करवाई जाती है और उसके बाद उन्हें वेश्यवृत्ति के धंधे में बैठा दिया जाता है।

ये यहाँ की महिलाओं का काम होता है जो उन्हें शादी के बाद करना होता है। शादी के बाद वो गैर मर्द के साथ सम्बन्ध बनाती है और जो पैसा मिलता है वो पति को लाकर देती है। अगर लड़की ये करने से मना करती है तो उसे बहुत बेदर्द तरह से मारा-पीटा जाता है। 

गर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाए जानवर, हुई मौते

अपने लिंग को गोरा करने की चाहत हो तो जाए यहाँ

इस महिला ने पहले घोंघे खाए फिर घोंघे इन्हे खा गए

 

1