Trending Topics

इसे कहते है दुनिया का सबसे बेस्ट बॉयफ्रेंड, लड़की के पैर में दर्द था तो पहन ली उसकी हील

  • October 02, 2017
  • OMG!
Worlds Best Boyfriend Wears Girlfriends Pink Heels Gives Her His Shoes Because Her Feet Hurt

हमेशा ऐसा नहीं होता है की लड़का धोखा ही देता है या कुछ भी नहीं करता।  प्यार में लड़के क्या क्या कर जाते है इसका उन्हें भी अहसास नहीं होता है और सच्चे प्यार में तो लड़के सब कुछ कर जाने को तैयार रहते है।  जी हाँ आज हम आपको जो बताने जा रहें है उसे सुनकर आप यहीं कहेंगे की वाकई में सच्चा प्यार कुछ भी करवा सकता है।  जी दरअसल में हम बात कर रहें है चीन की जहाँ पर एक लड़के ने Xinqiao Hospital में अपनी गर्लफ्रेंड के पिंक हील्स पहन लिए।  जी हाँ ऐसा उसने केवल इस वजह से किया क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड के पैरो में हील्स की वजह से दर्द हो रहा था। 

यह तस्वीर इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। आपको बता दें की इस तस्वीर को लेने वाली महिला का नाम Xie है। जिसने इसे सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है \"व्यक्ति के साथ जो लड़की थी उसे Heels में तकलीफ़ हो रही थी. व्यक्ति ने अपनी Girlfriend को आराम देने के लिए अपने Flats उसे दे दिए और उसकी Heels पहन ली.\"

इसके बाद Xie ने यह भी लिखा है की \"मैंने उसके पास जाकर ये भी कहा कि वो मुझसे Shoes Exchange कर लें. पर उस व्यक्ति ने मना कर दिया.\" वाकई में यह लड़का तो सच्चा बॉयफ्रेंड निकला जो आज के समय में मिलना मुश्किल है। 

चीन का यह मजेदार वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

जापान में होती है हद से ज्यादा काम करने की वजह से मौंते

जापान के लोग ही कर सकते है ऐसे अजीबोगरीब आविष्कार

 

You may be also interested

1