Trending Topics

फाइनली लड़कियों के फेवरेट पिंक कलर की भी चॉकलेट आ ही गई

The World Has a New Kind of Chocolate And Yes Its Pink

दुनियाभर में कई ऐसे लोग है जो चॉकलेट के दीवाने है जो चॉकलेट को इतना पसंद करते है की क्या बताए।  ख़ास तौर पर  बात की जाए लड़कियों की तो उन्हें चॉकलेट्स कुछ ज्यादा ही पसंद होती है ऐसे में वो चॉकलेट खाना बहुत पसंद करती है। चॉकलेट कई तरह की होती है और कई फ्लेवर्स में आती है जिन्हे देखकर वैसे भी मुँह में पानी आना लाजमी है।

ऐसे में कई तरह की चॉकलेट्स देखी ही होंगी जैसे डार्क चॉकलेट, व्हाइट चॉकलेट, मिल्क चॉकलेट, ब्राउन चॉकलेट लेकिन आज हम जो चॉकलेट लेकर आए है वो इनमे से नहीं है। जी हाँ आज हम जिस चॉकलेट की बात कर रहें है वो है पिंक चॉकलेट। 

जी हाँ लड़कियों का फेवरेट कलर पिंक। अभी हाल ही Swiss Chocolatiers के वैज्ञानिकों ने एक नई चॉकलेट ढूंढ ली है जिसे रूबी चॉकलेट कहा गया।

आपको बता दें की इसे कोको बीन से बनाया गया है आपको बता दें की यह कोको बीन ब्राजील में पाई जाती है जो गुलाबी रंग की होती है।

इन्हे ब्राज़ील के Ecuador और Ivory Coast पाया जाता है। आपको बता दें की यह देखने में बहुत ही आकर्षक नजर आती है वाकई में यह काफी शानदार है। वैज्ञानिक Barry Callebaut ने बताया है की यह फ्लेवर बाकी सबसे बहुत ही अलग है।

अपने पेनिस में बच्चे ने डाल दिए मैग्नेट्स, हुआ कुछ ऐसा हाल

इन स्केच को देखकर आप कहेंगे इससे अच्छा तो हम ही बना लेते

क्रिमिनल होने के बाद भी इन्हें मिल रहें है मॉडलिंग के आफर जाने क्यों?

 

You may be also interested

Recent Stories

1