Trending Topics

इस भूतिया नंबर को लेते ही हो जाती है मौत, जानिए रहस्य

The Death of Phone Number

आजतक आप सभी ने कई फ़ोन ऐसे सुने होंगे जिनके आते ही हैरानी होती है क्योंकि वह अजीब नंबर से होते हैं. ऐसे में आप सभी ने अब तक कई स्पेशल मोबाइल नंबर देखे होंगे जो अजीब होते हैं. ऐसे में ऐसे नंबर लोग अपनी इच्छा से खरीदते हैं क्योंकि वह दुसरो को अलग दिखाना चाहते हैं. वहीं बहुत बार ऐसा होता है कि ये स्पेशल नंबर लोगों के लिए भरी पड़ जाते हैं. वहीं आज हम आपको जिस स्पेशल नंबर के बारे में बताने जा रहे हैं वह अपनी कीमत नहीं बल्कि काम के चलते प्रसिद्द हुआ हैं. क्योंकि यह नंबर मौत की घंटी लेकर आता हैं और कई लोगों की जान ले चुका हैं. जी हाँ, इस नंबर को सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है यह एक भूतिया नंबर है. 

जी हाँ, आपको बता दें कि यह एक ऐसा मोबाइल नंबर है जिसे जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस भूतिया मोबाइल नंबर को लेकर काफी चर्चा है. वहीं यह बताया जा रहा है कि इस मोबाइल नंबर को अब तक जिसने भी इस्तेमाल किया है उसकी मौत हो गई है. आपको बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि अब तक तीन बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं और इस नंबर को अब तक तीन लोगों ने खरीदा है जिनकी मौत हो गई. वहीं इसके बाद से ही ये चर्चा में बना हाउ है और लोग इसके बारे में जानकर हैरान हैं. जी दरअसल यह मामला बुल्गारिया का है.

सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ ने खरीदा था और कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने 0888888888 सबसे पहले खुद के लिए जारी करवाया था. इसके बाद साल 2001 में व्लादमीर की मौत कैंसर के कारण हो गई. वहीं उसके बाद इस मोबाइल नंबर को डिमेत्रोव नाम के एक खुख्यात ड्रग डीलर ने ले लिया, यह नंबर लेने के बाद डिमेत्रोव को वर्ष 2003 में एक असेसन ने मार दिया. वहीं डिमेत्रोव की मौत के बाद यह नंबर बुल्गारिया के एक व्यापारी डिसलिव ने खरीदा और नंबर लेने के बाद डिसलिव को भी वर्ष 2005 में बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मार दिया गया.

इस ममी को देखने वालों को मिली रहस्य्मयी मौत

चोरों ने चुराई ऐसी चीज़े कि सुनकर हंस पड़ेंगे आप

अपने आलसी पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने की ऐसी हरकत कि सुनकर हंस पड़ेंगे आप

 

Recent Stories

1