Trending Topics

सच्चा प्यार, प्यार देखता है आपका साइज नहीं

True Love Has Nothing To Do With Size

आज कल सभी कपल्स प्लास्टिक फोटो शूट करा रहे हैं. प्लास्टिक फोटोशूट कहना गलत नहीं होगा क्यूंकि ये फोटोज खूब सारा मेकअप और अनेकों फोटो एडिटिंग सॉफ्टवर्स और फ़िल्टर के साथ हमारे सामने आती है। जो सूंदर तो दिखती है पर उनमे उनका प्यार बनावटी लगता है।आज की इस बनावटी दुनिया में एक ऐसा कपल भी है जिसने इस ट्रेंड को तोडा है। Stephanie and Arryn, एक यंग कपल कई टेक्सास से जिसने बहुत रियल पिक्स क्लिक करई हैं। ये कपल कोई मॉडल नहीं है इनके ही दोस्तों Bria Terry, of Wolf & Rose ने  इनकी ये फोटोज क्लिक करी हैं। 

Share on Social Networking Site

ये पिक्चर्स Wolf&RosePhotography’s के फेसबुक पेज पे शेयर की गयी है. जो एक बहुत ही नार्मल बात है पर ये फोटोज़ बहुत जल्दी पुरे विश्व में वायरल हो गई है। हम आप को बता दें की जहाँ आज कल सबको एक परफेक्ट फिगर के लिए पागल है तो वहीं इस फोटो में लड़की का फिगर प्लस साइज है। और वो अपने अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में है। उनके बीच में एक केमिस्ट्री, प्यार और अनोखा पन देखते ही बनता है।

Bored Panda convince them for photo shoot

इस फोटो Stephanie एक पॉसिटिव मैसेज देना चाहती है की हम एक दिखावटी फिगर के पीछे भाग रहे है। आज कल सब पागलो की तरह मॉडल फिगर पाने के लिए खुद को बहुत ज़्यादा पुश कर रहे है। हम अपने कम्फर्ट जोन से आगे जा कर इतना पागल पन क्यों कर रहे है। Stephanie ने बताया की कुछ दिन पहले तक वो भी इसी पागलपन का शिकार थी। पर इस फोटो शूट ने मुझे एक कॉन्फिडेंस दिया है की आप जैसे हो खुद को एक्सेप्ट करो तभी लोग आप को एक्सेप्ट करेंगे। Bored Panda ने StephanieandArryn, को इस नए कदम के लिए प्रोत्साहित किया है। आप इन फोटोज को देखे तो आप को अहसास होगा की सच्चे प्यार को प्लास्टिक खूबसूरती की कोई जरुरत नहीं है।

Stephanie wish was flat tummy

Stephanie का कहना है की वो हमेश खुद को शीशे में देख कर निराश होती थीं। एक उनका फ्लैट पेट क्यों नहीं है।

Stephanie was very unhappy

Stephanie हमेशा उदास रहती थीं और कभी खुल कर नहीं हँसती नहीं थी।

1